Advertisement

Video: कर्नाटक में जब राहुल गांधी ने CM सिद्दरमैया के साथ बजाया ड्रम

कर्नाटक में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक दलों की तरफ से तैयारियां जोरो पर...
Video: कर्नाटक में जब राहुल गांधी ने CM सिद्दरमैया के साथ बजाया ड्रम

कर्नाटक में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक दलों की तरफ से तैयारियां जोरो पर हैं। सोमवार को राहुल की यात्रा का आखिरी दिन है। और यात्रा के आखिरी दिन राहुल गांधी कुछ इलग अंदाज में नजर आए।

कांग्रेस अध्यक्ष ने सूबे के मुखिया सिद्धारमैया के साथ बेलागवी के येलम्मा मंदिर में पारंपरिक ड्रम बजाया। इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद थे। इससे पहले राहुल गोडची के श्री वीरभद्र मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे।

अपनी कर्नाटक यात्रा के आखिरी दिन राहुल ने श्री वीरभद्र मंदिर में दर्शन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री को सिर्फ भाषण देने के लिए नहीं चुना है। गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी ने लोकायुक्त नहीं बनाया। अब केंद्र की चार साल की सरकार में भी कोई लोकपाल नहीं है। सिर्फ बातें करने से काम नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कई वादे किए, लेकिन कोई वादा पूरा नहीं किया। दूसरी तरफ कांग्रेस जो बोलती है वो करती है। मुझे पूरा भरोसा है कि एक बार फिर कर्नाटक में कांग्रेस सत्ता संभालेगी। मोदी सरकार की योजनाएं अमीरों के लिए होती हैं। उन्होंने नोटबैन किया जिससे अमीरों के कालेधन को सफेद किया जा सके। आम आदमी बैंक की लाइन में लगा रहा और चौकीदार के नाक के नीचे से नीरव मोदी करोड़ों उड़ा ले गया।

उन्होंने कहा कि हमने करोड़ो गरीबों को रोजगार दिया। उनकी जिंदगी बदली, लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने सारा पैसा बड़े-बड़े पूंजीपतियों को दे दिया। उन्होंने जो किया नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए किया। कर्नाटक की मौजूदा कांग्रेस सरकार की नीतियों का फायदा आम जनता तक पहुंचा है।

यहां देखें राहुल गांधी का वीडियो- 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad