Advertisement

आतंकी हमला नाकामयाब, चार आतंकी ढेर, श्रीनगर में चप्पे-चप्पे पर निगरानी

कश्मीर के बांदीपुरा में सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने वाले चार आतंकियों को ढेर कर जवानों द्वारा हमला नाकामयाब करने के बाद श्रीनगर में आतंकी हमले की आशंका जताते हुए हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस को अलर्ट करके चप्पे-चप्पे पर निगरानी बढ़ा दी गई है। सेना की टुकड़ी ने हैदरपुरा में श्रीनगर शहर को एयरपोर्ट से जोड़ने वाले हाईवे पर सतर्कता बढ़ा दी है।
आतंकी हमला नाकामयाब, चार आतंकी ढेर, श्रीनगर में चप्पे-चप्पे पर निगरानी

      सेना के खुफिया विभाग के सूत्रों का मानना है कि आतंकी बांदीपुरा हमले के नाकामयाब होने के बाद श्रीनगर शहर में नागरिकों और सेना के जवानों पर हमला कर सकते हैं। इस नाते सुरक्षा एजेंसियां चौकस हैं और आतंकियों से निपटने के लिए मुस्तैद हैं।

   दरअसल, सोमवार को तड़के सुबह बांदीपुरा में सीआरपीएफ के कैंप पर चार फिदायीन आतंकियों ने हमला कर दिया था। जिन्हें सीआरपीएफ के जवानों ने एनकाउंटर में मार गिराया। आतंकियों से बरामद हुए हथियारों और विस्फोटकों को देखते हुए यह आशंका जताई जा रही है कि यह फिदायीन सीआरपीएफ कैंप को जलाने के साथ-साथ ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाने की फिराक में थे लेकिन केंद्रीय रिजर्ब पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की सतर्कता के चलते इन आतंकियों के मंसूबों पर पानी फिर गया और चारों आतंकी ढेर कर दिए गए।

   खुफिया विभाग को आशंका है कि इसके बाद श्रीनगर और उसके आसपास मौजूद कुछ आतंकी शहर में किसी बड़ी बारदात को अंजाम दे सकते हैं। इस वजह से शहर और आसपास के तमाम हाईवे पर सेना, सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों को अलर्ट कर दिया गया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad