Advertisement

शिवराज ने दिए पत्रकार की मौत की सीबीआइ जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज पत्रकार संदीप शर्मा की मौत की जांच सीबीआइ से कराने की...
शिवराज ने दिए पत्रकार की मौत की सीबीआइ जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज पत्रकार संदीप शर्मा की मौत की जांच सीबीआइ से कराने की घोषणा की है। चौहान ने दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा देते हुए कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। शर्मा की मौत भिंड में रविवार को ट्रक से कुचलकर हो गई थी।

इस बीच, ट्रक डाइवर को सोमवार की रात भिंड से गिरफ्तार कर लिया गया। ड्राइवर ने बताया कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह एक महिला को बचाने की कोशिश कर रहा था।  पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ भी जारी है।

एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल के पत्रकार शर्मा ने मध्य प्रदेश में रेत माफिया और एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन किया था। इसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। संदीप ने सुरक्षा की मांग भी की थी। इस वजह से पत्रकार की मौत पर सवाल उठने लगे। संदीप की हत्या की आशंका भी जाहिर की जा रही है।

संदीप शर्मा रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे। भिंड कोतवाली से कुछ कदम पहले एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। ट्रक द्वारा कुचले जाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। संदीप को तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उधर ट्रक खाली होने की वजह से ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

उन्हें कुचलने वाले ट्रक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। संदीप के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो छोटे बच्चे हैं। जानकारी के मुताबिक, संदीप ने जिस पुलिस अधिकारी के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन किया था उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad