Advertisement

पुलिस वाहन-ट्रक टक्कर में 7 पुलिसकर्मी की मौत, 6 घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर के पड़ोसी जिले सीतामढ़ी में आज सुबह कैदियों को ले जा रहे एक पुलिस वाहन और ट्रक के बीच टक्कर से पुलिस वाहन में सवार सात पुलिसकर्मियों और एक कट्टर नक्सली की मौत हो गई। छह लाोग घ्‍ाायल हैं।
पुलिस वाहन-ट्रक टक्कर में 7 पुलिसकर्मी की मौत, 6 घायल

मुजफ्फरपुर नगर थाना पुलिस उपाधीक्षक आशीष आनंद ने बताया कि भागलपुर से दो कट्टर नक्सलियों को पेशी के लिए सीतामढ़ी की एक अदालत ले जाया जा रहा था, लेकिन सुबह करीब पांच बजे मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रोड पर रुनीसैदपुर थाना अन्तर्गत गायघाट गांव के समीप यह वाहन एक ट्रक से टकरा गया। नतीजन, सात पुलिसकर्मियों और एक नक्सली की मौत हो गई। जबकि वाहन पर सवार पांच अन्य पुलिसकर्मी और एक अन्य नक्सली जख्मी हो गए।

हादसे में पुलिस वाहन चालक और चार पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक नक्सली तथा दो अन्य पुलिसकर्मियों ने अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस वाहन पर कुल 12 पुलिसकर्मी और दो नक्सली सवार थे।

आनंद ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए सभी छह लोगों को उपचार के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। अस्पताल में अपने घायल सहकर्मियों को देखने पहुंचे पुलिसकर्मियों के जूनियर डॉक्टरों के साथ भिड़ जाने के कारण डॉक्टरों ने ओपीडी इमर्जेंसी में काम बाधित कर दिया।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जूनियर डॉक्टरों द्वारा इलाज बाधित करने के बाद घायल पुलिसकर्मियों और नक्सली को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा गया है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad