Advertisement

पति, पत्‍नी और वो तीनों की हो गई हत्‍या, जानें ऐसी क्‍या थी वजह

रांची के खलारी थाना क्षेत्र के डकरा आवासीय कॉलोनी में मंगलवार की देर रात तीन लोगों की हत्‍या हो गई।...
पति, पत्‍नी और वो तीनों की हो गई हत्‍या, जानें ऐसी क्‍या थी वजह

रांची के खलारी थाना क्षेत्र के डकरा आवासीय कॉलोनी में मंगलवार की देर रात तीन लोगों की हत्‍या हो गई। पति, पत्‍नी और वह तीनों मारे गये। स्‍थानीय लोगों के अनुसार कॉलोनी के ही प्रकाश चौहान का सीसीएल के डकरा कोलियरी में डोजर ऑपरेटर देव प्रसाद मेहर की पत्‍नी कौशल्‍या के साथ नाजायज रिश्‍ता था। इस रिश्‍ते को लेकर देव प्रसाद और कौशल्‍या के बीच आये दिन विवाद होता रहता था।

पिछले साल देव प्रसाद ने पत्‍नी को प्रकाश के साथ अपने घर में आपत्तिजनक अवस्‍था में रंगे हाथों पकड़ा था। इधर प्रकाश की भी शादी हो गई, उसके बावजूद वह कौशल्‍या से रिश्‍ता रखना चाहता था मगर कौशल्‍या ने प्रकाश में दिलचस्‍पी कम कर दी थी। मंगलवार की रात प्रकाश दीवार फांद कर आया और प्रतिशोध में कौशल्‍या पर चाकू से हमला कर दिया। कई वार किये। शोर सुनकर बचाने आये देव प्रसाद पर भी चाकू से हमला किया।  कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। बेटी प्रभा यह सब देख रही थी शोर मचाते हुए आगे आई तो प्रकाश ने उसकी आंख में चाकू घोंप दिया। इतने में घायल देव प्रसाद उठे और हथौड़े से प्रकाश पर हमला बोल दिया। सिर पर प्रहार किया।

मौके पर ही प्रकाश ने भी दम तोड़ दिया। शोर सुनकर कॉलोनी के लोग जुटे और देव प्रसाद तथा उसकी पुत्री को अस्‍पताल पहुंचाया। मगर रास्‍ते में ही देव प्रसाद की मौत हो गई। बेटी को प्रारंभिक चिकित्‍सा के बाद रांची के रिम्‍स में एडमिट किया गया है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

 

प्राथमिकी के अनुसार प्रकाश रात में देव प्रसाद के घर दीवार फांद कर घुसा। और दरवाजा खटखटाने लगा। दरवाजा खोलने पर प्रकाश ने दरवाजा न खोलने को लेकर कौशल्‍या पर चाकू से हमला किया तब पीछे से बचाने देव प्रसाद आये तो उन पर भी हमला कर दिया। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के अनुसार पहली नजर में मामला अवैध संबंध का प्रतीत होता है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad