Advertisement

कर्नाटक: सरकारी एम्बुलेंस से डॉक्टर ने अपने क्लीनिक पहुंचाया फर्नीचर और सिलेंडर

देश में एक ओर जहां मरीजों को एम्बुलेंस की सुविधा नहीं मिल पा रही हैं, वहीं कर्नाटक में एक सरकारी डॉक्टर एम्बुलेंस का इस्तेमाल अपने व्यक्तिगत कामों में करने का मामला सामने आया है।
कर्नाटक: सरकारी एम्बुलेंस से डॉक्टर ने अपने क्लीनिक पहुंचाया फर्नीचर और सिलेंडर

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया है। इससे पहले ऐसे ही सरकारी संशाधनों का व्यक्तिगत इस्तेमाल करने के आरोप में उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज (बीआरडी) के डॉक्टर कफील खान पर भी लगे थे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मामला कर्नाटक के विजयपुरा क्षेत्र का है, जहां पर कोप्पल अस्पताल के एक डॉक्टर ने सरकारी एम्बुलेंस का इस्तेमाल अपने क्लिनिक पर फर्नीचर और एलपीजी सिलेंडर ले जाने के लिए किया है। 

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में कुछ दिन पहले कथित ऑक्सीजन की कमी से 48 घंटों में 30 से अधिक बच्चों की मौत हो गई थी। जब यह मामला मीडिया में उठा तो डॉ. कफील खान सामने आए। शुरुआत में रिपोर्ट्स में बताया गया कि कफील ने व्यक्तिगत स्तर पर कई सिलेंडरों की व्यवस्था करके कई बच्चों की जान बचाई है। लेकिन बाद में उन पर अस्पताल के सिलेंडर अपने पर्सनल क्लिनिक पर इस्तेमाल करने का आरोप लगा था। इस मामले में बाद में कफील को इसका मुख्य आरोपी बनाया गया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad