Advertisement

पीएम मोदी का राहुल पर वार, बोले- मंदिर-मंदिर घूमने से गुजरात में बिजली नहीं आई है

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने...
पीएम मोदी का राहुल पर वार, बोले- मंदिर-मंदिर घूमने से गुजरात में बिजली नहीं आई है

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को धांधुका में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बीआर अबंडेकर की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया और उन्हीं के बहाने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना भी साधा।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि एक परिवार ने बाबा साहेब और सरदार पटेल के साथ बहुत अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस में पंडित नेहरू की चलती तो बाबा साहेब संविधान समिति में शामिल तक नहीं हो पाते। कांग्रेस ने तो कभी भी बाबा साहेब को भारत रत्न देने की बात सोची तक नहीं।

बीजेपी शासन में राज्य की कानून-व्यवस्था में सुधार  

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की कोशिश है कि गुजरात का युवा तकनीकी से जुड़े और उनके लिए ज्यादा से ज्यादा शैक्षणिक संस्थान खड़े किए जाएं। बीजेपी शासन में राज्य की कानून-व्यवस्था में सुधार हुआ। 

बीजेपी ने टैंकर राज खत्म किया

पीएम मोदी ने कहा, ‘बीजेपी ने गुजरात में टैंकर राज खत्म किया। हमारी सरकार ने गुजरात में टैंकरों के नाम पर चल रहे भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म करने का काम किया है। टैंकर का बिजनेस कांग्रेस नेताओं और उनके परिवार के हाथ में था।'

राहुल के मंदिर दर्शन पर भी कसा तंज

राहुल गांधी के मंदिर दर्शन पर तंज करते हुए कहा कि मंदिर जाने से गुजरात में बिजली नहीं आई। नरेंद्र मोदी ने आगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सॉफ्ट हिंदुत्व फैक्टर पर धावा बोलते हुए कहा, मंदिर-मंदिर जाने से गुजरात में बिजली नहीं आई। मैं इतने सालों से माला नहीं जप रहा था बल्कि काम कर रहा था।

अयोध्या मसले पर सुनवाई टालने की मांग पर तीखा हमला

इस दौरान पीएम मोदी ने सुप्रीम कोर्ट में सुन्नी वक्फ बोर्ड की ओर से कपिल सिब्बल द्वारा अयोध्या मसले पर सुनवाई टालने की मांग पर तीखा हमला बोला। मोदी ने कहा,  ‘मुझे इस बात पर कोई आपत्ति नहीं है कि कपिल सिब्बल मुस्लिम समुदाय की तरफ से लड़ रहे हैं पर वह यह कैसे कह सकते हैं कि अगले चुनाव तक अयोध्या मामले का कोई हल नहीं होना चाहिए? इसका संबंध लोकसभा चुनाव से कैसे है? पीएम ने कहा कि आखिर 2019 में चुनाव कांग्रेस लड़ेगी या फिर सुन्नी वक्फ बोर्ड चुनाव लड़ेगा।

साथ ही, उन्होंने यह भी कहा, यह साफ है कि मैं तीन तलाक के मुद्दे पर चुप नहीं रहूंगा। हर चीज चुनाव के बारे में नहीं होती। यह मुद्दा महिलाओं के अधिकारों का है। चुनाव इंसानियत के बाद आता है।




 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad