Advertisement

मध्यप्रदेश के सतना, जबलपुर, रीवा और दतिया में गैंग रेप, दो केस में पीड़ित नाबालिग

मध्यप्रदेश के सतना, जबलपुर, रीवा और दतिया जिलों में सामूहिक बलात्कार के चार मामले दर्ज किए गए, जिनमें...
मध्यप्रदेश के सतना, जबलपुर, रीवा और दतिया में गैंग रेप, दो केस में पीड़ित नाबालिग

मध्यप्रदेश के सतना, जबलपुर, रीवा और दतिया जिलों में सामूहिक बलात्कार के चार मामले दर्ज किए गए, जिनमें से दो पीड़ित नाबालिग हैं। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीन मामलों में सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है, जबकि चौथे मामले में शामिल दो लोगों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने बताया कि सभी मामलों में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, जबलपुर जिले में 17 साल की एक लड़की के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने उसे 20 घंटे से ज्यादा समय तक बंधक बनाकर भी रखा था। घटना जिले के गोरखपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। 21 से 24 साल की उम्र के चारों आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

रीवा जिले की घटना में कॉलेज की छात्रा के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। यह घटना रीवा जिला मुख्यालय से लगभग 45 किमी दूर अंतरैला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हुई। दर्ज एफआईआर में आरोपी बनाये गये दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दतिया जिले में दो लोगों ने 17 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। आरोपी ने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और पीड़िता को पुलिस को सूचित करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। सोमवार शाम जारी एक आधिकारिक बयान में, पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर POCSO अधिनियम सहित संबंधित आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, सतना जिले में 21 सितंबर को अपने घर से लापता होने के बाद चार लोगों ने एक 19 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के बाद, वह अमदरा पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत मिली थी। एक अधिकारी ने कहा, उसने कहा कि मानिकपुर निवासी दिनेश गुप्ता नामक एक व्यक्ति उसे एक सुनसान इलाके में ले गया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसका बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बाद में गुप्ता उसे मैहर के रास्ते में एक ढाबे पर ले गया जहां एक अन्य आरोपी अर्जुन पटेल ने भी उसके साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की लेकिन वह वहां से भाग निकली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad