Advertisement

मथुरा में डॉक्टरों ने बच्चे के सिर में छोड़ी सूई

उत्तर प्रदेश के मथुरा के एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां के...
मथुरा में डॉक्टरों ने बच्चे के सिर में छोड़ी सूई

उत्तर प्रदेश के मथुरा के एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां के केडी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने इलाज के लिए आए एक बच्चे के सिर में लगी चोट में टांके लगाने के दौरान सूई अंदर ही छोड़ दी।

यह मामला तब सामने आया जब छह साल के लड़के के अभिभावक पट्टी बदलने लगे।  इस दौरान उनकी नजर टांके वाली जगह पर नुकीली चीज पर पड़ी। बच्चे के पिता दाउ दयाल ने समाचार एजेंसी एएनआइ को बताया कि मेरे बेटे के सिर में चोट लगी थी और हम उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे। जब उसका घाव भरने लगा तो हमें पता चला कि डॉक्टरों ने सिर में सूई छोड़ दी है।

दयाल ने कहा कि जब मैंने इस बारे में अस्पताल को जानकारी दी तो वहां से मुझे शिकायत दर्ज नहीं कराने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि मुझे आगे की कार्यवाही के बिना ही मामले को हल करने का दबाव बनाया जा रहा है। यह लापरवाही का गंभीर मामला है। अगर ऐसा होता रहा तो भगवान जाने कितने बच्चे मरते रहेंगे। बच्चे के पिता ने न्याय पाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिंह से संपर्क किया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी एसके त्यागी ने बताया कि वे इस मामले को देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में आया है। यह लापरवाही का केस है और हम इसकी जांच करेंगे। इस बीच, अस्पताल में मीडिया से बात करने से यह कहते हुए बात करने से इनकार कर दिया कि वे मुख्यमंत्री कार्यालय के संपर्क में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad