Advertisement

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी, इनामी बदमाश काला जठेड़ी और महिला डॉन अनुराधा चौधरी को धर दबोचा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इनामी बदमाश काला जठेड़ी और महिला डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज को धर...
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी,  इनामी बदमाश काला जठेड़ी और महिला डॉन अनुराधा चौधरी को धर दबोचा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इनामी बदमाश काला जठेड़ी और महिला डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज को धर दबोचा है। अनुराधा राजस्थान की कुख्यात महिला डॉन है जिस पर 10 हजार के इनाम की घोषित की गई थी।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट के डीसीपी मनीष चंद्रा ने बताया कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने एक बड़े ऑपरेशन में वांटेड अपराधी संदीप (काला जठेड़ी) और उसकी सहयोगिनी वांटेड अपराधी अनुराधा को कल सहारनपुर के पास से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने आगे कहा कि यह एक महत्वपूर्ण कामयाबी इसलिए मानी जा रही है क्योंकि पिछले लगभग सवा साल से इस गैंग ने दिल्ली एनसीआर, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान और हरियाणा में काफी आतंक मचा रखा था। 6 महीने से इस बदमाश को पकड़ने का लगातार प्रयास किया जा रहा था। इसके अलावा उसपर 7 लाख रुपये का इनाम था।

दिल्ली पुलिस ने जठेड़ी के खिलाफ कड़े महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) भी लगाया था।पुलिस के अनुसार छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में उसके रिश्तेदार सोनू के घायल होने पर गैंगस्टर का नाम सामने आया था, जिसमें दो बार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पहलवान के साथ जठेदी के कथित संबंधों की भी जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad