Advertisement

योगी की राह पर सीएम पुष्कर धामी, हत्यारोपी के रिसॉर्ट को जेसीबी से ढहाया

देहरादून। अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य को गिरफ्तार करने के बाद उसके आलीशान...
योगी की राह पर सीएम पुष्कर धामी, हत्यारोपी के रिसॉर्ट को जेसीबी से ढहाया

देहरादून। अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य को गिरफ्तार करने के बाद उसके आलीशान रिसॉर्ट को जेसीबी से ढहा दिया गया है। सीएम पुष्कर धामी ने इस मामले की गहन जांच के लिए एसआईटी का गठन भी किया है। देररात युवती का शव चीला बैराज से बरामद कर लिया गया है।

मुख्यमंत्री के विशेष सचिव अभिनव कुमार ने बताया कि पौड़ी जिले के एक वंतरा रिसॉर्ट में काम करने वाली एक युवती अंकिता भंडारी अचानक गायब हो गई थी। इस मामले में राजस्व पुलिस में गुमशुगदी दर्ज कराई गई थी। दो रोज तक कोई सुराग न लगने से लोगों में आक्रोश भड़क रहा था। बाद में सीएम के आदेश पर मामला नागरिक पुलिस के हवाले किया गया था।

पुलिस ने मामले की जांच की और रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित व एक अन्य को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। लोगों में आक्रोश इतना ज्यादा था कि तीनों की पुलिस हिरासत में ही जमकर पिटाई गई। पुलिस ने जांच में पाया कि इन लोगों ने अंकिता को चीला नहर में ही धकेल दिया था।

मामले का सीएम धामी ने खुद संज्ञान लिया और गहन जांच के लिए एक एआईटी का गठन कर दिया। सीएम ने साफ निर्देश दिए कि इस तरह का जघन्य अपराध करने वालों पर सख्त एक्शन लिया जाए। ताकि नजीर बन सके। सीएम ने पुलकित के वंतरा रिसॉर्ट को भी ध्वस्त करने का आदेश दिया। इसके बाद अफसरों की टीम ने देररात जेसीबी से आलीशान रिसॉर्ट को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है। इधर, अंकिता के शव को एसडीआरएफ की टीम ने पूरा की मशक्कत के बाद चीला बैराज से बरामद कर लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad