Advertisement

राहुल के इटली दौरे पर बोले विजयवर्गीय, “हम भी जब छोटे थे गर्मियों में नानी के घर जाते थे”

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नानी से मिलने के लिए इटली जाने वाले ट्वीट पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है, वे भी जब छोटे होते थे तो गर्मियों की छुट्टियों में नानी के घर घूमने जाया करते थे।
राहुल के इटली दौरे पर बोले विजयवर्गीय, “हम भी जब छोटे थे गर्मियों में नानी के घर जाते थे”

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया था कि वे अपनी नानी से मिलने इटली जा रहे हैं ओर कुछ दिन वहीं बिताएंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ''अपनी (मैं) नानी और परिवार से मिलने के लिए जा रहा हूं, कुछ दिन उनके साथ समय गुजारूंगा।"

राहुल गांधी के विदेश जाने की टाइमिंग को लेकर भाजपा अकसर सवाल करती रही है। संभवत: ऐसे ही सवालों से बचने के लिए उन्होंने पहले ही ट्वीट कर जानकारी देना उचित समझा। लेकिन इससे बात बनती नहीं दिख रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कैलाश ने कहा कि, “हम भी जब बच्चे थे तो गर्मियों की छुट्टियों में नानी के घर घूमने के लिए जाया करते थे।”

विजयवर्गीय यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से आप किसान की चिंता की अपेक्षा नहीं रख सकते। राहुल सिर्फ पिकनिक मनाने के लिए राजनीति करते हैं।


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदसौर में किसानों पर फायरिंग के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया था। पुलिस की फायरिंग में मंदसौर में 5 किसानों की मौत हो गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad