Advertisement

भाजपा की ध्रुवीकरण की चाल नहीं होगी कामयाबःगहलौत

गुजरात में कांग्रेस के प्रभारी महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलौत ने कहा कि भाजपा ध्रुवीकरण कर...
भाजपा की ध्रुवीकरण की चाल नहीं होगी कामयाबःगहलौत

गुजरात में कांग्रेस के प्रभारी महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलौत ने कहा कि भाजपा ध्रुवीकरण कर सत्ता पाने की कोशिश करती रही है लेकिन इस बार गुजरात विधानसभा में भाजपा की यह चाल कामयाब नहीं हो पाएगी।

भाजपा के कांग्रेस पर पाकिस्तान की भाषा बोलने के आरोप पर अशोक गहलौत ने कहा कि नरेंद्र मोदीजी लंबे समय से धुव्रीकरण कर चुनाव जीतते आए है जिससे मुख्य मुद्दे गैर मुद्दे बन जाते हैं इसमें चाहे गरीब का मुद्दा हो या फिर किसान का। भाजपा  धर्म के नाम पर राजनीति करती रही है लेकिन इन चुनावों में कांग्रेस भाजपा की धुव्रीकरण की चाल को कामयाब नहीं होने देंगे। भाजपा की फूट डालना और  होर्स ट्रेडिंग जैसी बातें करना  पारंपरिक  आदत रही है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा, भाजपा कांग्रेस मुक्त भारत बनाने की बात करती है लेकिन राजीव गांधी ने कभी भाजपा मुक्त बनाने की बात नहीं की। भाजपा की नीतियों को अब जनता समझ चुकी है और अगले आम चुनाव में भाजपा को जनता सबक सिखा देगी। इस बार कांग्रेस ने पक्का कर दिया है कि भाजपा गुजरात विधानसभा चुनावों में नहीं जीत पाएगी और इसकी वजह है कांग्रेस का लोगों को दिलों में जगह बनाना है। लोगों की नौकरियां जा रही हैं। नोटबंदी और जीएसटी से लोगों के कारोबार ठप हो गए हैं। भाजपा की पोल अब खुल चुकी है और इस बार गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी। पाटीदार के आरक्षण के मुद्दे पर हार्दिक पटेल के अल्टीमेटल के  सवाल पर कांग्रेस महासचिव ने कहा कि हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकुर तीनों का मकसद इस बार यही है कि  लोगों को भाजपा के झांसे में आऩे से बचाया जाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad