Advertisement

रामपुर के बाद अब बिहार में लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश के रामपुर में लड़कियों के साथ सरेआम अश्लीलता का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बिहार के मुजफ्फरपुर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक स्कूली छात्रा के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।
रामपुर के बाद अब बिहार में लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के इस वीडियो में कुछ मनचले शहर से सटे सीतामढ़ी एरिया के बूढ़ी गंडक नदी पर स्थित रेल पुल पर पहले स्कूली छात्रा के दोस्त की पिटाई करते हैं और फिर लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। इस दौरान वो दोनों उन लफंगों से माफी मांगते हुए बार-बार सॉरी बोल रहे हैं, लेकिन उनकी हैवानियत रुकने का नाम नहीं लेती है। पिटाई के दौरान लड़का बोल रहा है.. प्लीज भैया हम लोगों को मालूम नहीं था। अब हम दोनों यहां से नहीं आएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि मनचले छात्रा और उसके दोस्तों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करते हुए वीडियो भी बना रहे हैं। इस 1 मिनट 11 सेकेंड के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला मीडिया में आ गया। मीडिया में ख़बर आते ही पुलिस भी हरकत में आई और मामले की जांच शुरु कर दी, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि इस इलाके में आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। स्कूल और कॉलेजों के छात्र और छात्राएं शहर से सटे फोरलेन के किनारे इस इलाके में घूमने के लिए आते हैं। कुछ मनचले युवक उनकी वीडियो बना कर गलत हरकतें करते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad