Advertisement

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी के श्रीधरन ने छोटी पार्टी छोड़ी, माकपा में शामिल

केपीसीसी के पूर्व उपाध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी के श्रीधरन ने राज्य इकाई के प्रमुख के...
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी के श्रीधरन ने छोटी पार्टी छोड़ी, माकपा में शामिल

केपीसीसी के पूर्व उपाध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी के श्रीधरन ने राज्य इकाई के प्रमुख के सुधाकरण की आरएसएस पर हाल की टिप्पणियों के विरोध में मंगलवार को पार्टी छोड़ दी। श्रीधरन ने मीडिया से कहा कि वह सीपीआई (एम) में शामिल होंगे, जो "देश में फासीवाद और सांप्रदायिकता से प्रभावी ढंग से जूझ रही है।"
        
उन्होंने मीडिया से कहा, "मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। माकपा के साथ काम करने के बारे में मेरी भविष्य की योजनाओं की घोषणा 17 नवंबर को की जाएगी।" श्रीधरन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी मोर्चों पर विफल रही है।
      
श्रीधरन ने कहा, "कांग्रेस ने देश को विफल कर दिया है। आज के भारत में, हमें फासीवाद और सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ने की जरूरत है और वाम मोर्चा वर्तमान में प्रभावी रूप से ऐसा कर रहा है।" उनके जल्द ही माकपा के राज्य सचिव एम वी गोविंदन की मौजूदगी में वाम दल में शामिल होने की उम्मीद है।
        
उन्होंने मीडिया से कहा, "हालांकि उन्होंने (सुधाकरन) बाद में दावा किया कि यह एक गलती थी, हम जानते हैं कि इस तरह के बयानों के पीछे उनकी अंतर्निहित और सहज प्रवृत्ति थी। पार्टी कार्यकर्ता इस तरह के कृत्यों से शर्मिंदा हैं।"
        
केपीसीसी प्रमुख सुधाकरन ने सोमवार को कहा था कि भारत के पहले प्रधान मंत्री जवाहरलाल नेहरू एक महान नेता थे, जिन्होंने आरएसएस नेता श्यामा प्रसाद मुखर्जी को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिए अपनी "उदारता" दिखाई थी।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad