Advertisement

पीएम मोदी को लेकर नीतीश ने कही ये बड़ी बात, 2024 लोकसभा चुनावों के लिए चेताया

भाजपा से गठबंधन लोग 'महागठबंधन' में शामिल होने वाले नीतीश कुमार ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान...
पीएम मोदी को लेकर नीतीश ने कही ये बड़ी बात, 2024 लोकसभा चुनावों के लिए चेताया

भाजपा से गठबंधन लोग 'महागठबंधन' में शामिल होने वाले नीतीश कुमार ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को आठवीं बार शपथ ली और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की राजग सरकार को 2024 के लोकसभा चुनाव में अपनी संभावनाओं के बारे में 'चिंता' करने की जरूरत है।

राज्यपाल फागू चौहान द्वारा पद की शपथ लेने के तुरंत बाद पत्रकारों से बात करते हुए, कुमार ने भाजपा के इस दावे को भी खारिज कर दिया कि नई सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं करेगी, और कहा कि उनकी पूर्व सहयोगी "2015 की विधानसभा चुनाव के बाद वापस आ जाएगी।"

कुमार ने राजद के तेजस्वी यादव के अलावा शपथ ली, जिन्हें उनके डिप्टी के रूप में नामित किए जाने की संभावना है। सात दलों के सत्तारूढ़ गठबंधन के सूत्रों ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार बाद में होगा।

भाजपा के नेता, जो 77 विधायकों के साथ विधानसभा में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है, राजभवन के अंदर हुए शपथ ग्रहण समारोह में उनकी अनुपस्थिति से स्पष्ट थे।
        
इससे पहले, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने दावा किया था कि जिस पार्टी के साथ कुमार ने पिछले दिन अपना गठबंधन तोड़ा था, उसे "कोई निमंत्रण नहीं" मिला था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad