Advertisement

लालू बोले : गाय दूध देती है वोट नहीं, इसलिए भाजपा ने कर दी उनकी दुर्दशा

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने राजस्‍थान में गायों की बदहाल स्थिति को ध्‍यान में रखते हुए भाजपा पर हमला बोला है। राजस्‍थान में भाजपा की सरकार है। लिहाजा राज्‍य में गायों की वर्तमान स्थिति पर लालू ने कहा कि गाय दूध देती है वोेट नहीं, इसलिए भाजपा ने गायों के हालात पर ध्‍यान नहीं दिया। और उनकी ऐसी दुर्दशा कर दी।
लालू बोले : गाय दूध देती है वोट नहीं, इसलिए भाजपा ने कर दी उनकी दुर्दशा

जयपुर से बाहर हिंगोनिया गौ शाला में भूख और गंदगी से 90 गायोंं के मरने पर लालू प्रसाद यादव ने भाजपा और आरएसएस पर इस तरह का हमला बोला है।  

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्विटर पर भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा। भाजपा शासित राजस्थान की सबसे बड़ी गौशाला में गायों की बदहाल स्थिति को लेकर लालू ने कहा कि स्वघोषित राष्ट्रवादी रक्षकों ने गौ मैया का जो हाल किया है वही हाल ये गंगा-मैया का भी करेंगे। लालू ने पूछा कि कहां है आरएसएस।

गाय मर रही हैं। वह इस पर ध्‍यान क्‍यों नहीं देता। यादव ने ट्विटर पर लिखा, गौ-मैया दूध देती है, वोट नहीं। पर इनको लगता है कि गौमाता वोट देती है। गाय कभी पाली नहीं, जानकारी कैसे हो।

वहीं बिहार के उप मुख्यमंत्री और यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने इस मामले में भाजपा पर निशाना साधा और कहा, भाजपा गाय के नाम पर मंत्रालय, मंत्री एवं बजट बनाती है, चंदा इकट्ठा करवाती है और अंत में वह सब को डकार जाते हैं।

कृपया, गौमाता को तो बख्श देते। उन्होंने कहा, राजस्थान में गौमाता के नाम पर घोटाला। वहां गौ पालन मंत्रालय है, करोड़ों का बजट है पर गौ माताएं भूख से मर रही हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad