Advertisement

राजद सांसद की नजर में शहाबुद्दीन अपराधी नहीं समाजसेवक

राजद सांसद और युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेष कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन अपराधी नहीं समाजसेवी हैं। शहाबुद्दीन पांच बार जनप्रतिनिधि रह चुके हैं वे अपराधी नहीं हो सकते हैं।
राजद सांसद की नजर में शहाबुद्दीन अपराधी नहीं समाजसेवक

भागलपुर के राजद सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि शहाबुद्दीन जनता के बीच लोकप्रिय रहे हैं, इसलिए जनता उन्हें अपना प्रतिनिधि चुनती रही है। वे एक समाज सेवक हैं। जहां तक जेल से जमानत मिलने की बात है तो रणवीर सेना के बरमेश्वर मुखिया को भी तो नरसंहार के अपराध के बाद जेल से जमानत मिली थी।

उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन ने ऐसा क्या कर दिया, जो हायतौबा मची है। भाजपा बेवजह हायतौबा मचा रही है। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सर्वमान्य नेता है, जबकि नीतीश कुमार गठबंधन के नेता हैं।

सांसद ने कहा कि पीरपैंती में किसान सलाहकार बाढ़ पीड़ितों से सर्वे के नाम पर पांच सौ रुपये की मांग कर रहे हैं। ऐसे बिचौलियों से उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को सतर्क रहने के लिए कहा है। इसकी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि विपत्ति की घड़ी में विचौलिए द्वारा सर्वे के नाम पर मुआवजे की मांग करना पूर्णत: गलत है। ऐसे लोगों को जेल भेजा जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad