Advertisement

पीएम का अपने सांसदों को आदेश : फोन पर बात कम हो, कामकाज की रिपोर्ट जल्‍द दें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के सांसदाें से साफ कहा है कि वह फोन पर बातें कम करते हुए काम में और ध्‍यान लगाएं। भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम ने सांसदो से कहा की आप सभी बहुत काम करते हैंं लेकिन फोन पर बात करने में 25 प्रतिशत की कटौती कर दीजिए। उसके बाद आप अपने कामों को समय से पूरा कर दिया करेंगे। इससे आपकी ऊर्जा भी बचेगी और आप ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल सकेगें।
पीएम का अपने सांसदों को आदेश : फोन पर बात कम हो, कामकाज की रिपोर्ट जल्‍द दें

पीएम मोदी ने कहा कि आपको सांसद बने और सरकार को बने दो साल से ज्यादा हो गए हैं। इस दौरान सरकार ने अपने कामों की रिपोर्ट जनता के सामने रख दी है। लेकिन आप में ज्यादातर लोगों ने अभी तक अपने क्षेत्र में किए गए काम की, सरकार की योजनाओं से आपके क्षेत्र की जनता को कितना लाभ मिला है, उसकी रिपोर्ट तक नहीं दी हैं। ये चिंता का विषय है, इसलिए जल्दी से जल्दी रिपोर्ट ऑनलाइन जमा कराइए।

इस साल बजट सत्र के दौरान भी पीएम मोदी ने सांसदों से कहा था कि इस बात का ध्यान सबको रखना चाहिए की सिर्फ सरकार और मेरे सांसद के तौर पर दो साल पूरे नहीं हो रहे हैं, बल्कि आपके भी दो साल पूरे हो रहे हैं। अब समय आ गया है कि कार्यकर्मों के जरिए हम जनता के बीच जाकर सरकार की योजनाओं का और सरकार की उपलब्धियों के बारे में जाकर बताए। पिछले तीन महीनों ये दूसरा मौका है जब पीएम ने सांसदो की क्लास ली है।

संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा की सांसदों को फोन पर बात करते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि कोई आपकी बात को रिकॉर्ड तो नहीं कर रहा है। 2005 में कुछ सांसदोंं का स्टिंग ऑपरेशन किया गया था, उसके बाद उन सांसदोंं की सदस्यता रद्द हो गई थी। कुछ लोग आपको लालच देकर फंसाने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए आप उनकी साजिश में ना फंसे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad