Advertisement

शाह ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- लोकतांत्रिक तरीके से देंगे जवाब

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरूवार दिल्ली नगर निगम द्वारा बनाये गये कूड़े से बिजली बनाने वाले...
शाह ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- लोकतांत्रिक तरीके से देंगे जवाब

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरूवार दिल्ली नगर निगम द्वारा बनाये गये कूड़े से बिजली बनाने वाले संयंत्र का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन के अवसर पर उन्होंने दिल्ली की आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। यह प्लांट दिल्ली में हर रोज लगभग 7000 मीट्रिक टन कूड़े का निस्तारण होगा और 2000 मीट्रिक टन कूड़े को दोबारा उपयोग में लाया जाएगा। ये प्लांट हर रोज 25 मेगावाट बिजली का निर्माण करेगा। 

उद्घाटन के मौके पर शाह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “हम एमसीडी के साथ अरविंद केजरीवाल के व्यवहार का लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देंगे। मुझे विश्वास है कि हम एमसीडी की मदद से 2025 तक दिल्ली में दैनिक कचरा प्रसंस्करण सुविधाएं स्थापित करेंगे। ताकि भविष्य में कचरे के ऐसे ढेर और पहाड़ न दिखें।"

गृहमंत्री ने आगे कहा कि दिल्ली के लोगों को तय करना है कि उन्हें विज्ञापन की राजनीति पसंद है या 'विकास' की राजनीति। लोगों को यह भी तय करना चाहिए कि उन्हें प्रचार की राजनीति पसंद है या परिवर्तन की राजनीति।

शाह ने केजरीवाल पर  दिल्ली एमसीडी के साथ सौतेला आरोप लगाते हुए कहा कि वह रोजाना प्रेस स्टेटमेंट देते हैं और बड़े विज्ञापन प्रकाशित करते हैं। उन्हें लगता है कि प्रेस साक्षात्कार विकास लाएगा और विज्ञापन प्रकाशित करके लोगों को गुमराह किया जा सकता है। आप दिल्ली को ‘आपनिर्भर’ बनाना चाहती हैं जबकि हम दिल्ली को 'आत्मनिर्भर' बनाना चाहते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad