Advertisement

VIDEO: पति को बचाने के लिए पत्नी ने चलाई गोली, भागे हमलावर

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन एक घटना में अपराधियों के इस...
VIDEO: पति को बचाने के लिए पत्नी ने चलाई गोली, भागे हमलावर

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन एक घटना में अपराधियों के इस हौसले को एक महिला ने नाकाम कर दिया है।

रविवार को सुबह लखनऊ के काकोरी में एक व्यक्ति के घर पर कुछ बदमाशों ने धावा बोल दिया और यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि व्यक्ति पेशे से पत्रकार है।

जिस वक्त बदमाशों ने पत्रकार पर हमला बोला तभी पति पर हमला होते देख पत्नी हाथ में रिवॉल्वर लेकर बाहर आई और बदमाशों पर फायर कर दिया, जिसके बाद बदमाश धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। यह पूरा वाकया घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वहीं, इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट लिखवाई गई है, हम मामले की जांच कर रहे हैं , जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

दूसरे पक्ष का आरोप है कि पत्रकार कई महीनों से उनके घर पर कब्जा किए हुए है और उनका घर नहीं खाली कर रहा है। साथ ही जब भी उससे किराया मांगने जाओ तो मारपीट करने लगता था और गोली चला देता था। एसओ संजय पांडेय का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कर ली गई है, हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही हमलावरो को गिरफ्तार करेंगे।

घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad