Advertisement

जम्मू-कश्मीर के बिजबेहरा में आतंकी हमला; सुरक्षाकर्मियों को बनाया निशाना, एक पुलिसकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को एक बार फिर आतंकियों ने हमला किया है। इस बार अनंतनाग जिले में...
जम्मू-कश्मीर के बिजबेहरा में आतंकी हमला; सुरक्षाकर्मियों को बनाया निशाना, एक पुलिसकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को एक बार फिर आतंकियों ने हमला किया है। इस बार अनंतनाग जिले में सुरक्षाकर्मियों के एक दल पर आतंकवादियों के हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों की तलाश जा रही है।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, "#अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में #आतंकवादियों ने पुलिस/सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर गोलियां चलाईं।" पुलिस ने कहा कि हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

इससे पहले बांदीपोरा जिले में बिहार के एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मध्यरात्रि के दौरान, आतंकवादियों ने बांदीपोरा के सोदनारा संबल में बिहार के मधेपुरा में बेसाढ़ के निवासी प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज, पुत्र मोहम्मद जलील पर गोली चलाई और उसे घायल कर दिया।’’ अमरेज को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। लगातार घाटी में टारगेट किलिंग की जा रही है। सरकारी कर्मचारी और प्रवासी मजदूर दहशत में देखे जा रहे हैं। आतंकियों द्वारा यहां पर टीवी आर्टिस्ट, बैंक मैनेजर को भी निशाना बनाया रहा है।

गुरुवार को राजौरी जिले में आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर एक आत्मघाती हमला किया, जिसमें चार जवान शहीद हो गए। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गए। पुलिस ने बताया कि आतंकवादी घातक ‘स्टील कोर’ गोलियों से लैस थे और चार घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में दोनों आतंकवादी मारे गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad