Advertisement

यूपी के फिरोजाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार रात को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता संदीप...
यूपी के फिरोजाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार रात को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार हमलावरों ने आरएसएस कार्यकर्ता को उस वक्त गोली मारी जब वह घर के बाहर टहल रहे थे। आनन-फानन में गोली लगने से घायल संदीप शर्मा को परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए,  लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। भाजपा और हिन्दूवादी संगठनों के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। थाना उत्तर के दयालनगर निवासी संदीप शर्मा (32) पुत्र स्वर्गीय हरिश्चंद्र शर्मा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के महानगर पर्यावरण प्रमुख थे।

बताया जाता है कि खाना खाने के बाद संदीप पवन मेडिकल वाली गली में टहल रहे थे। वह जैसे ही घर की ओर मुड़े तभी पीछे से सफेद कलर की अपाचे सवार बदमाशों ने संदीप पर फायरिंग की। गोली संदीप की पीठ में लगी और वे मौके पर ही गिर गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहीं आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने जाम लगाने का प्रयास किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad