Advertisement

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कहा- सरकारी अफसरों से अच्छा वेश्याओं का चरित्र

अपने अटपटे बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी...
BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कहा- सरकारी अफसरों से अच्छा वेश्याओं का चरित्र

अपने अटपटे बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के ताजा बयान से नया विवाद खड़ा हो गया है। इसमें उन्होंने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की तुलना वेश्याओं से कर दी और घूस मांगने वाले कर्मचारियों को जूते मारने की बात कही।

बलिया में राजस्व कर्मचारी और बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बीच आर-पार की लड़ाई जारी है। एक तरफ बैरिया तहसील के मैदान में विधायक सुरेंद्र सिंह भ्रष्टाचार के खिलाफ पैदल मार्च निकाल रहे हैं। साथ में अपने ही सरकार के अधिकारियों और कर्मचारियों पर कटाक्ष कर रहे हैं।

पैसा लेकर भी काम नहीं करते अधिकारी’

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार सुरेंद्र सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'अधिकारियों से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है, वो पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं, पर ये अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे की नहीं, इसकी कोई गारंटी ही नहीं है।'

 

'कोई घूस मांगता है तो घूसा मारो'

मंगलवार को उन्होंने 'चेतावनी दिवस' मनाते हुए भ्रष्ट अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी आपसे घूस मांगता है तो उनको घूसा मारो और अगर फिर भी नहीं मानता तो उस अधिकारी को जूता मारो।

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं ये विधायक

बीजेपी विधायक का अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरे रहते हैं। पिछले महीने उन्होंने योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की भी तुलना वेश्या से की थी। उन्होंने राजभर पर राजनीति में अपने परिवार का जुगाड़ फिट कर पैसा कमाने का आरोप लगाया था।

मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार में शामिल रहने का आरोप लगाने पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था, 'वेश्या को पूरी दुनिया वेश्या ही दिखती है।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad