Advertisement

किसानों पर मंडी सांसद की टिप्पणी पर भाजपा ने कहा- कंगना रनौत को पार्टी के नीतिगत मुद्दों पर बोलने की न तो अनुमति है और न ही अधिकार

भाजपा ने सोमवार को पार्टी सांसद कंगना रनौत की किसानों के विरोध पर विवादास्पद टिप्पणी से असहमति व्यक्त...
किसानों पर मंडी सांसद की टिप्पणी पर भाजपा ने कहा- कंगना रनौत को पार्टी के नीतिगत मुद्दों पर बोलने की न तो अनुमति है और न ही अधिकार

भाजपा ने सोमवार को पार्टी सांसद कंगना रनौत की किसानों के विरोध पर विवादास्पद टिप्पणी से असहमति व्यक्त की। भाजपा ने कहा है कि अभिनेत्री से नेता बनी रनौत को पार्टी की नीति पर बयान देने की न तो अनुमति है और न ही अधिकार है। पार्टी ने रनौत को भविष्य में ऐसा बयान न देने का निर्देश भी दिया है।

इससे पहले, भाजपा नेता रनौत ने यह कहकर एक और विवाद खड़ा कर दिया था कि अगर सरकार ने सख्त कदम नहीं उठाए होते तो किसानों के विरोध प्रदर्शन से बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी।

अभिनेत्री द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में, उन्होंने आरोप लगाया कि अब निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान “शव लटकते हुए देखे गए और बलात्कार हो रहे थे”।

मंडी से सांसद ने कानूनों को वापस लिए जाने के बाद भी विरोध प्रदर्शन जारी रहने के लिए निहित स्वार्थों और “विदेशी शक्तियों” को भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया, "बांग्लादेश में जो हुआ, वह आसानी से यहां भी हो सकता था। विदेशी ताकतों की साजिश है और ये फिल्मी लोग इसी पर फलते-फूलते हैं। उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि देश बर्बाद हो जाए।"

इस साल 6 जून को रनौत तब विवादों में घिर गई थीं, जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला CISF कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। बाद में कुलविंदर कौर के रूप में पहचानी गई अधिकारी ने कहा था कि उन्होंने कुछ साल पहले किसानों के विरोध के खिलाफ अभिनेत्री की अपमानजनक टिप्पणियों के लिए उन्हें मारा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad