Advertisement

अब टेलीकॉम सेक्टर में बाबा रामदेव ने मारी एंट्री, सिर्फ 144 रुपये में मिलेगा 2जीबी डाटा

अब टेलीकॉम सेक्टर में योगगुरु रामदेव ने मारी एंट्री, सिर्फ 144 रुपये में मिलेगा 2जीबी  डाटा योगगुरु...
अब टेलीकॉम सेक्टर में बाबा रामदेव ने मारी एंट्री, सिर्फ 144 रुपये में मिलेगा 2जीबी  डाटा

अब टेलीकॉम सेक्टर में योगगुरु रामदेव ने मारी एंट्री, सिर्फ 144 रुपये में मिलेगा 2जीबी  डाटा

योगगुरु रामदेव ने अब टेलीकॉम सेक्टर में भी एंट्री मार ली है। रामदेव ने कार्यक्रम के दौरान एक सिम कार्ड लॉन्च किया है, जिसे 'स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड' नाम दिया गया है। इस सिम को पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड ने मिलकर लॉन्च किया है।

सिम लॉन्च के दौरान बीएसएनएल के चीफ जनरल मैनेजर सुनील गर्ग ने कहा कि पतंजलि का प्लान बीएसएनएल का बेस्ट प्लान है। उन्होंने बताया कि सिर्फ 144 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा है।

बीएसएनएल एक स्वदेशी नेटवर्क है: योगगुरु

इतना ही नहीं इस सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपये तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपये तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। सिम लॉन्चिंग के मौके पर मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि बीएसएनएल एक स्वदेशी नेटवर्क है।

लोगों को हेल्थ और लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी देगाहमारा नेटवर्क: रामदेव

स्वामी रामदेव ने कहा कि बीएसएनएल एक स्वदेशी नेटवर्क है और पतंजलि और बीएसएनएल का लक्ष्य देश की सेवा करना है। ‘कंपनी का लक्ष्य चैरिटी करना है। उन्होंने कहा कि हमारा नेटवर्क न सिर्फ सस्ता डाटा और कॉल पैकेज देगा, बल्कि लोगों को हेल्थ और लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी देगा’। हालांकि रामदेव ने ये भी साफ किया कि इंश्योरेंस सिर्फ रोड एक्सीडेंट होने पर ही कवर किया जाएगा।

अभी सिर्फ पतंजलि कर्मचारियों को ही मिलेगी सिम

अभी ये सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही उपलब्ध है। पतंजलि के कर्मचारी सिर्फ अपना आईडी कार्ड दिखाकर इस सिम को ले सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad