Advertisement

उत्तर भारत में किंगस्टन की विस्तार की योजना, इन राज्यों के लिए बनाई रणनीति

उत्तर भारत में अपनी स्थिति को सशक्त बनाते हुए मैमोरी प्रोडक्ट्स एवं टेक्नोलॉजी समाधानों में...
उत्तर भारत में किंगस्टन की विस्तार की योजना, इन राज्यों के लिए बनाई रणनीति

उत्तर भारत में अपनी स्थिति को सशक्त बनाते हुए मैमोरी प्रोडक्ट्स एवं टेक्नोलॉजी समाधानों में विश्वस्तर पर अग्रणी किंगस्टन टेक्नोलॉजी ने सीसीटीए आईटी एक्स्पो 2022 में अपने प्रोडक्ट्स की आकर्षक रेंज का प्रदर्शन किया। इस बी2बी शो का आयोजन 1 और 2 जुलाई को चण्डीगढ़ में चण्डीगढ़ कम्प्यूटर ट्रेडर्स एसोसिएशन द्वारा किया गया। पंजाब और हिमाचल प्रदेश के चैनल पार्टनर्स के साथ जुड़ने के प्रयास में किंगस्टन ने विभिन्न श्रेणियों में अपने कुछ सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन किया।

किंगस्टन टेक्नोलॉजी के इंडिया सेल्स हैड तेजश्वर सिंह कहा कि उत्तर भारत, विशेष रूप से पंजाब एवं हिमाचल प्रदेश हमारे विकास की कहानी का अभिन्न हिस्सा हैं। आने वाले समय में हमने उपभोक्ताओं के लिए उत्कृष्ट समाधान लाने तथा अपने विस्तार की योजनाएं बनाई हैं।

उन्होंने कहा,  “पीसीडीआईवाई और गेमिंग स्पेस की अपार संभावनाओं के कारण भारत एशिया-प्रशांत में किंगस्टन के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। हम बाजार में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं और सभी क्षेत्रों में देश में हमारे उपभोक्ताओं से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, हम भारत में मेमोरी और स्टोरेज दोनों सेगमेंट में सबसे पसंदीदा ब्रांड हैं। भारत निश्चित रूप से हमारे प्रमुख केंद्र देशों में से एक है। भारत में बहुत संभावनाएं और अवसर हैं, इसमें कोई शक नहीं कि भारत हमारी सूची में सबसे ऊपर है।”         

किंगस्टन टेक्‍नोलॉजी मैमोरी उत्‍पादों और स्‍टोरेज सॉल्‍युशन्‍स निर्माण में वैश्विक अग्रणी कंपनी है। दुनिया की जानी-मानी एनालिस्ट फर्म ट्रैंडफोकस ने किंगस्टन को चैनल में नंबर वन क्लाइंट एसएसडी वेंडर बताया है, जिसका युनिट मार्केट शेयर 22.2 फीसदी है। इसके अलावा किंग्सटन को जानी-मानी एनालिस्ट फर्म ट्रैंडफोर्स द्वारा दुनिया की टॉप थर्ड पार्टी डी रैम मॉड्यूल सप्लायर के रूप में रैंकिंग मिली है, जिसका अनुमानित मार्केट शेयर 78.02 फीसदी है। कंपनी यूएसबी ड्राइव मार्केट में भी लीडर्स में से एक बनी हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad