Advertisement

केसीआर ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस पार्टी सबसे बड़ी धोखेबाज, नहीं दिया तेलंगाना

गडवाल। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि भले ही कांग्रेस पार्टी हमारे साथ गठबंधन करके केंद्र और...
केसीआर ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस पार्टी सबसे बड़ी धोखेबाज, नहीं दिया तेलंगाना

गडवाल। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि भले ही कांग्रेस पार्टी हमारे साथ गठबंधन करके केंद्र और राज्य में सत्ता में आई, लेकिन उन्होंने तेलंगाना नहीं दिया। उन्होंने तेलंगाना राज्य तो नहीं दिया लेकिन टीआरएस पार्टी को शामिल करने की कोशिश की। कांग्रेस ने विधायकों को खरीदने की कोशिश की। कांग्रेस पार्टी सबसे बड़ी धोखेबाज है। अगर हम जय तेलंगाना कहते तो हमें पीटा गया, कई मामले दर्ज किए गए और हमारे युवाओं को जेल में डाल दिया गया।

कृष्ण मोहन रेड्डी के समर्थन में आयोजित आशीर्वाद जनसभा में केसीआर ने कहा कि इस चुनाव में हमें यह देखना होगा कि उम्मीदवारों के पीछे की पार्टियों ने अतीत में क्या किया है। कांग्रेस ने कितने दशकों तक शासन किया.. क्या किया, बीआरएस का जन्म क्यों हुआ.. आप जानते हैं कि दस वर्षों तक प्रशासन कैसा था। उन्होंने कहा कि हमारी माता जोगुलम्बा विश्व के अष्टादश पीठों में एक शक्ति पीठ हैं। इसीलिए हमने जिले का नाम जोगुलाम्बा गडवाल रखा। जब भी जिले का नाम आता है तो मां की याद आती है। गडवाल का इतिहास बहुत समृद्ध है, यहां समृद्ध इतिहास वाला मंदिर है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीआरएस के सत्ता में आने से एक लाख साठ हजार एकड़ जमीन की सिंचाई हो रही है। यदि रयालमपाडु जलाशय को बढ़ाया जाए और जल भंडारण बढ़ाया जाए, तो गडवाल हरा-भरा हो जाएगा। कृष्णमोहन रेड्डी ने गट्टू मंडल के लिए भी पानी मांगा, तटबंध योजना का काम तेजी से चल रहा है और इसे जल्द ही पूरा कर लिया जायेगा। हमने गडवाल को जिला केंद्र बनाया और एक विशाल कलक्ट्रेट बनाया। हमने गडवाल का अच्छा विकास किया है। मेडिकल कॉलेज और नर्सिंग कॉलेज बीआरएस सरकार ने बनाए हैं।

केसीआर ने कहा कि पूरे शहर में सेंट्रल लाइटिंग व्यवस्था, इंटीग्रेटेड मार्केट, इनडोर स्टेडियम और नया बस स्टैंड बनाया गया है। हम पर्यटन विभाग के तत्वावधान में जुराला के पास शानदार वृन्दावन गार्डन का विकास कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व पीसीसी अध्यक्ष का कहना है कि रायथु बंधु की कोई जरूरत नहीं है। मौजूदा पीसीसी अध्यक्ष का कहना है कि किसानों के लिए तीन घंटे बिजली काफी है। राहुल गांधी धरणी को बंगाल की खाडी में डालना चाहते हैं। बिजली नहीं मिलने पर कई किसानों की सर्पदंश से मौत हो गई। अगर धरणी को हटा दिया गया तो रायथु बंधु, रायथु बीमा, अनाज की खरीद के लिए पैसा कैसे आएगा।

कांग्रेस ने तेलंगाना को नष्ट कर आंध्र प्रदेश में मिला दिया: 

देवराकादरा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वह पार्टी है, जिसने तेलंगाना को नष्ट कर आंध्र प्रदेश में मिला दिया। संघ के शासकों ने हमारी परियोजनाएं रद्द कर दीं। बछावत ट्रिब्यूनल ने कहा कि इस क्षेत्र का बहुत विकास होता अगर इसे आंध्र प्रदेश में विलय नहीं किया गया होता। विलय के कारण इसे भारी नुकसान हुआ है। बछावत ट्रिब्यूनल ने जुराला परियोजना की 17 टीएमसी को यह कहते हुए मंजूरी दे दी कि हमें पानी की जरूरत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad