Advertisement

कार्ति चिदम्बरम ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट फाइल की

कार्ति चिदम्बरम ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट फाइल करते हुए कहा कि हाईकोर्ट के गिरफ्तारी के अंतरिम आदेश...
कार्ति चिदम्बरम ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट फाइल की

कार्ति चिदम्बरम ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट फाइल करते हुए कहा कि हाईकोर्ट के गिरफ्तारी के अंतरिम आदेश को अगर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) चुनौती देता है तो फैसला देने से पहले मेरा पक्ष भी सुना जाए।


बता दें कि आईएएनएक्स मीडिया केस मामले में परेशानियों का सामना कर रहे पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदम्बरम को दिल्ली हाईकोर्ट से फौरी राहत मिली है। शुक्रवार को हाईकोर्ट ने ईडी को कहा है कि कार्ति चिदंबरम अगली सुनवाई तक गिरफ्तार न करें। गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने कार्ति चिदम्बर की याचिका को ठुकरा दिया था तथा  हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने का आदेश दिया था।  

इसके साथ दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को कार्ति चिदंबरम की हिरासत की अवधि तीन दिन के लिए और बढ़ा दी। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश सुनील राणा ने हिरासत की अवधि बढ़ाते हुए कहा कि कार्ति की जमानत याचिका पर 15 मार्च को सुनवाई होगी। इससे पहले, सीबीआई ने कार्ति चिदंबरम की हिरासत की अवधि पूरी होने पर शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया था। कार्ति चिदम्बरम 28 फरवरी से सीबीआई हिरासत में हैं।  सीबीआई ने उन्हें चेन्नई हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया था.

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad