Advertisement

कुलगाम में सीआरपीएफ कैंप पर दूसरा आतंकी हमला, 3 जवान घायल, इससे पहले बारामूला में शहीद हुए तीन जवान

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के बाद अब कुलगाम जिले में भी आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया है।...
कुलगाम में सीआरपीएफ कैंप पर दूसरा आतंकी हमला, 3 जवान घायल, इससे पहले बारामूला में शहीद हुए तीन जवान

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के बाद अब कुलगाम जिले में भी आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया है। सोमवार शाम कुलगाम के नेहामा स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हुए एक हमले में तीन जवान घायल हुए हैं, जिसमें एक एएसआई भी शामिल है। घटना के बाद इलाके को खाली कराया गया है और यहां पर बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किए गए हैं। पुलिस सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। 

पुलिस सूत्रों ने यह भी कहा कि कुलगाम में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा सेना पर किए गए हमले में सीआरपीएफ के एएसआई घायल हो गए। एएसआई को पैर में एक गोली लगी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार, कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर हमला किया है। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में रेफर किया गया है। एसपी कुलगाम गुरविंदर सिंह का कहना है कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। फायरिंग हुई है। जिसमें जवान घायल हुआ है।

सुबह बारामूला में आतंकियों की फायरिंग में 3 जवान शहीद हुए थे

इससे पहले बारामूला जिले के करीरी इलाके में आतंकियों ने सोमवार सुबह सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर हमला कर दिया था। हमले में 3 जवान शहीद हो गए थे, जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) शामिल था। बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए थे। इनमें एक लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर सज्जाद उर्फ हैदर था।

डेढ़ महीने पहले सीआरपीएफ पार्टी पर हमला हुआ था

बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में 1 जुलाई को भी सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। हमले में एक जवान शहीद हो गया और 3 जख्मी हुए थे। आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आए एक नागरिक की भी मौत हो गई थी। मारे गए व्यक्ति के साथ उनका 3 साल का पोता भी था। सिक्योरिटी फोर्सेज ने बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad