Advertisement

दिल्ली: रिश्वत लेते और बांटते सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी निलंबित

गाजीपुर थाने के सामने रिश्वत बांटते दिल्ली के तीन ट्रैफिक पुलिसकर्मियों का सीसीटीवी फुटेज सोशल...
दिल्ली: रिश्वत लेते और बांटते सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी निलंबित

गाजीपुर थाने के सामने रिश्वत बांटते दिल्ली के तीन ट्रैफिक पुलिसकर्मियों का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना के अनुसार, इस फुटेज के कारण तीनों को निलंबित भी कर दिया गया है।

संबंधित वीडियो में शनिवार को गाजीपुर के थ्रिल लॉरी सर्किल पर पुलिस चेकपोस्ट के अंदर एक पुलिसकर्मी एक व्यक्ति से बहस करते हुए दिखाई दे रहा है। थोड़ी देर की बातचीत के बाद पुलिसकर्मी ने उस व्यक्ति को इशारा किया, जिसने अधिकारी के पीछे एक टेबल पर पैसों का बंडल रख दिया और वह उस पर नजर रखने लगा। उस व्यक्ति के जाने के बाद पुलिसकर्मी बैठ गया और पैसे गिनने लगा। वीडियो में तीनों पुलिसकर्मी एक साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें पहला पुलिसकर्मी पैसे आपस में बांट रहा है। बाकी दो पुलिसकर्मी अपना हिस्सा लेते हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि दो सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) और एक हेड कांस्टेबल समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा, "इस पोस्ट का संज्ञान लेते हुए प्रारंभिक जांच के बाद उपरोक्त तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ व्यापक विभागीय जांच की जा रही है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad