Advertisement

दिल्ली: जहांगीरपुरी में दो मंजिला इमारत ढहने से 3 की मौत कुछ और लोगों के फंसे होने की संभावना

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार दोपहर को ढही दो मंजिला इमारत के एक हिस्से के...
दिल्ली: जहांगीरपुरी में दो मंजिला इमारत ढहने से 3 की मौत कुछ और लोगों के फंसे होने की संभावना

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार दोपहर को ढही दो मंजिला इमारत के एक हिस्से के मलबे में दबकर तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों में 45 वर्षीय मुकेश कुमार की अस्पताल में मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि मलबे से एक महिला समेत दो और लोगों को निकाला गया, जिन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारियों ने बताया कि कुछ और लोग फंसे हो सकते हैं। शाम 7:30 बजे इस रिपोर्ट में आखिरी अपडेट के समय बचाव अभियान चल रहा था। डीएफएस को दोपहर 12.51 बजे एक आपातकालीन कॉल मिली, जिसके बाद पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि बचाव प्रयासों में सहायता के लिए स्थानीय पुलिस और अन्य बचाव दल को लगाया गया।

आंध्र प्रदेश: छत गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि नंदयाल जिले के चिन्नावंगली गांव में एक घर की छत गिरने से परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। अल्लागड्डा उप-विभागीय पुलिस अधिकारी शेख शरीफुद्दीन ने बताया कि गुरू शेखर रेड्डी (42), उनकी पत्नी दस्तगीरम्मा और उनकी दो छोटी बेटियों की गुरुवार और शुक्रवार की रात सोते समय मिट्टी की छत गिरने से मौत हो गई।

शरीफुद्दीन ने शुक्रवार को पीटीआई को बताया, "हाल ही में भारी बारिश के कारण, मिट्टी की छत भारी हो गई, जिसमें कुछ लकड़ी के बीम भी थे और शुक्रवार रात करीब 12:30 बजे गिर गई, जिससे परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई।" पुलिस ने बताया कि आधी रात को तेज आवाज सुनने के बाद पड़ोसी मौके पर गए और परिवार के सदस्यों को मृत पाया। रेड्डी की दूसरी बेटी, जो एक छात्रा है, दुर्घटना के समय कडप्पा जिले में थी। शरीफुद्दीन ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad