Advertisement

बिहार में छात्रों का उग्र प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी, प्रदर्शनकारियों ने लगाई ट्रेन में आग, परिचालन हुआ प्रभावित

रेलवे भर्ती बोर्ड की नॉन टेक्निकल पापुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) परीक्षा में अनियमितता को लेकर विरोध...
बिहार में छात्रों का उग्र प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी, प्रदर्शनकारियों ने लगाई ट्रेन में आग, परिचालन हुआ प्रभावित

रेलवे भर्ती बोर्ड की नॉन टेक्निकल पापुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) परीक्षा में अनियमितता को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। बुधवार को बिहार में अभ्यार्थिओं का विरोध प्रदर्शन और उग्र हो गया।

आज अभ्यार्थियों के प्रदर्शन का तीसरा दिन है और अब खबर आ रही है कि रेलवे परीक्षा में कथित अनियमितताओं को लेकर अभ्यार्थियों ने ट्रेन में तोड़फोड़ की है और रेलवे की संपत्तियों को नुकसान पहुचाया है।

न्यूज एजेंसी एनएनआई को दिए अपने बयान में एक प्रोटेस्टर ने कहा है कि सीबीटी 2 परीक्षा की तारीख अधिसूचित नहीं की गई थी। 2019 में अधिसूचित रेलवे परीक्षा पर कोई अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। परिणाम अभी भी प्रतीक्षित है। हम सीबीटी 2 परीक्षा रद्द करने और परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग करते हैं।

गौरतलब हो कि हंगामा बढ़ने पर छात्रों ने यार्ड पर खड़ी एक पैसेंजर ट्रेन को आग के हवाले कर दिया और इसके बाद आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आपको बता दें कि आज सुबह ही छात्रों के उग्र विरोध प्रदर्शन के बाद, रेलवे ने एनटीपीसी और ग्रुप डी की परीक्षाएं निरस्त करने का ऐलान किया था।

कल यानी विरोध प्रदर्शन के दूसरे दिन भी सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, नवादा, बिहारशरीफ, आरा, बक्सर एवं भभुआ में उनके उपद्रव से ट्रेन परिचालन प्रभावित हुआ था और उस दिन भी रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुचाया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad