Advertisement

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' फिल्म की रिलीज टली

चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच कंगना रनौत अभिनीत फिल्म "इमरजेंसी" की रिलीज स्थगित कर दी गई है, निर्माताओं...
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' फिल्म की रिलीज टली

चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच कंगना रनौत अभिनीत फिल्म "इमरजेंसी" की रिलीज स्थगित कर दी गई है, निर्माताओं ने यह घोषणा की।

"इमरजेंसी" की मुख्य अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता रनौत को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव में उतारा है। राज्य में आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा।

आगामी राजनीतिक ड्रामा के पीछे स्टूडियो मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन ने बुधवार शाम को अपने आधिकारिक एक्स पेज पर अपडेट साझा किया।

बैनर ने कहा, "हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भर गए हैं। चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती हैं, इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है।" 

इसमें कहा गया है कि 'इमरजेंसी' की नई रिलीज तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। फ़िल्म में कई बार देरी हुई है; पहले यह 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी।

"आपातकाल" को भारत के राजनीतिक इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण की कहानी के रूप में प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। ज़ी स्टूडियोज द्वारा समर्थित, "इमरजेंसी" मणिकर्णिका फिल्म्स की प्रस्तुति है और रेनू पिट्टी और रानौत द्वारा निर्मित है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad