Advertisement

फिल्म निर्माता रंजीत ने दुर्व्यवहार के आरोपों पर केरल चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

बांग्ला फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोपों के बाद जानेमाने...
फिल्म निर्माता रंजीत ने दुर्व्यवहार के आरोपों पर केरल चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

बांग्ला फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोपों के बाद जानेमाने मलायलम फिल्म निर्माता रंजीत ने केरल चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष पद से रविवार को इस्तीफा दे दिया।

एक टीवी चैनल को भेजे गए ऑडियो क्लिप में रंजीत ने कहा कि अब वह इस पद पर नहीं बने रहना चाहते हैं क्योंकि इससे राज्य की वामपंथी सरकार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचेगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने खिलाफ लगे आरोपों का कानूनी तरीके से मुकाबला करेंगे।

अभिनेत्री ने हाल में आरोप लगाया था कि जब वह रंजीत के निर्देशन में बनाई जा रही एक फिल्म की शूटिंग करने के लिए आई थीं तो फिल्मकार ने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया था। हालांकि रंजीत ने अभिनेत्री के इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि वह खुद इस मामले में 'असली पीड़ित' हैं।

अभिनेत्री द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद रंजीत और केरल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और इसी कारण से फिल्म निर्माता ने पद से इस्तीफा दे दिया।

विपक्षी कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रंजीत का विरोध जताते हुए शनिवार को कहा कि उन्हें केरल चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad