Advertisement

IPL सट्टेबाजी मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने एक्टर अरबाज खान को भेजा समन

आईपीएल में सट्टेबाजी से जुड़े मामले में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने तलब...
IPL सट्टेबाजी मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने एक्टर अरबाज खान को भेजा समन

आईपीएल में सट्टेबाजी से जुड़े मामले में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने तलब किया है। ठाणे पुलिस ने अरबाज खान को समन जारी कर रविवार को पेश होने को कहा है।

हाल ही में सट्टेबाजी के एक मामले में बुकी सोनू जालान की गिरफ्तारी और उससे पूछताछ के बाद सट्टेबाजी के मामले में समन जारी किया है। पुलिस को संदेह है कि अरबाज खान ने सट्टेबाज सोनू जालान द्वारा चलाए गए घोटाले में अपना भारी पैसा लगाया था।

ठाणे पुलिस ने शुक्रवार सुबह अरबाज खान के बांद्रा स्थित घर पर समन देखा और आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में जांच के लिए उनकी उपस्थिति की जरूरत बताते हुए उन्हें आने के लिए कहा। ये मामला सट्टेबाजी के बड़े गिरोह से जुड़ा है। 15 मई को डोंबिवली से चलने वाली एक सट्टेबाजी रैकेट में से चार की गिरफ्तारी हुई थी, जिसे सोनू जालान नाम का बुकी चला रहा था। उससे पूछताछ के दौरान ही अरबाज खान का नाम भी सामने आया।

सोनू जालान जालान आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी को लेकर पहले भी पुलिस की रडार पर हा है। उसे 2012 में भी गिरफ्तार किया था, तब भी पूछताछ में उसने सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक श्रीलंका के खिलाड़ी के साथ मिल करोड़ों की सट्टेबाजी और फिक्सिंग की बात कही थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad