Advertisement

झुलसन के बीच बहार का नाम है पार्च्ट

औरतों के लिए बन रही फिल्मों का रूप बदल रहा है। पिछले हफ्ते आई पिंक ने यदि इसका आगाज किया और अब पार्च्ट ने बता दिया कि यह सफर जारी रहेगा। लीना यादव पहले भी शब्द और तीन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। इस बार उन्होंने तीन औरतों की दुनिया के जरिए दुनिया की खबर ली है।
झुलसन के बीच बहार का नाम है पार्च्ट

पार्च्ट आने से पहले ही प्रसिद्ध हो चुकी थी। कई नामी-गिरामी फिल्म फेस्टिवल में इसे दिखाया गया और इस फिल्म ने सराहना बटोरी। इससे पहले इस फिल्म में फिल्माए गए राधिका आप्टे के न्यूड सीन्स को लेकर कर भी हल्ला मचा था और यह दृश्य लीक हो जाने के बाद इसे चर्चा मिली थी। यह फिल्म तीन ऐसी औरतों की कहानी है जो बांझ, विधवा और उच्छृखंल होने के दायरे में बांध दी गई हैं। जब ये तीनों बाहर की दुनिया में आना चाहती हैं तो कैसे इन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

यह एक सशक्त फिल्म है जिसमें झुलसी हुई जिंदगी जीती हुई औरतें अपने जीवन में बहार लाना चाहती हैं। यही वजह है कि निर्देशक लीना यादव ने फिल्म का नाम पार्च्ट यानी झुलसन ही रखा है। राजस्थान के गांव के दृश्य उन्होंने पूरी विश्वसनीयता से फिल्माए हैं। कहानी में तीनों के जीवन का भाव और उदास औरतों की दुनिया में वह ऐसे झांकती हैं जैसे अविश्वास की कहीं कोई गुंजाइश ही नहीं रहती। राधिका आप्टे, तनिष्ठा चटर्जी, लहर खान और सुरवीन चावला ने अपने अभिनय से इसमें चार चांद लगा दिए हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad