Advertisement

अनुष्का की अपकमिंग मूवी ‘परी’ का फर्स्ट लुक जारी, देखकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'परी' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। अनुष्का ने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के नए प्रोजेक्ट 'परी' पर काम शुरू कर दिया है। इससे पहले अनुष्का ने ‘फिल्लौरी’ में भूतनी का किरदार निभाया था।
अनुष्का की अपकमिंग मूवी ‘परी’ का फर्स्ट लुक जारी, देखकर हो जाएंगे हैरान

दरअसल, आज न सिर्फ अनुष्का की अपकमिंग फिल्म ‘परी’ का फर्स्ट लुक ही जारी हुआ बल्कि फिल्म शूटिंग की भी घोषणा की गई। इस पोस्टर में अनुष्का एक अलग लुक में नजर आ रही हैं, जिस पहचान पाना थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है।

अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म ‘परी’ का पहला पोस्टर जारी किया और साथ ही शूटिंग शुरू होने की भी जानकारी दी। परी का नाम सुनकर ही हमारे जहन और आंखों के सामने कहानियों वाली एक सुंदर सी परी की तस्वीर सामने आ जाती है, लेकिन ये परी थोड़ी डरावनी है। फिल्म के इस पोस्टर में अनुष्का शर्मा काफी डरावनी नजर आ रही है। नीले बैग्राउंड पर मौजूद अनुष्का की इस तस्वीर में नीली आंखें दिखाई गई हैं।

 


हाल ही में डायरेक्टर इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म में अनुष्का शर्मा अभिनेता शाहरुख खान के साथ दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का पोस्टर बहुत पहले ही रिलीज हो चुका है, लेकिन दर्शकों को फिल्म के टाइटल का बेसब्री से इंतजार था, जो आखिरकार फाइनल हो ही गया है। इम्तियाज की इस फिल्म का नाम 'जब हैरी मेट सेजल' रखा गया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad