Advertisement

पाक की नई चाल, आजादी की ट्रेन में बुरहान वानी के पोस्‍टर

पाकिस्‍तान आए दिन कोई न कोई नई हरकत करते रहता हैै जिससे भारत के साथ उसके संबंधों को सुधारने की दिशा में झटका लगता है। अब पाकिस्‍तान कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों के द्वारा मारे गए हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर बुरहान वानी को नायक की तरह पेश कर रहा है।
पाक की नई चाल, आजादी की ट्रेन में बुरहान वानी के पोस्‍टर

पाकिस्तान बुरहान वानी को पहले ही शहीद घोषित कर चुका है लेकिन अब वह अपनी आजादी स्पेशल ट्रेन पर वानी के पोस्‍टर लगा दिए हैं। 14 अगस्त को ये ट्रेन पेशावर से कराची जाएगी।

ट्रेन पर कश्मीर हिंसा की तस्वीरों को भी जगह दी गई है। पाकिस्तान की स्पेशल आजादी ट्रेन के सभी कोच बुरहान वानी समेत कश्मीर की कई तस्वीरों से लबरेज हैं। इसमें उन कश्मीरियों की भी तस्वीरें हैं जिन्हें भारतीय सुरक्षकर्मियों से पीड़ित दिखाया गया है। कश्मीर में रहने वाले अलगाववादी सैयद अली शाह गिलानी ने इस पर खुशी जताते हुए ट्रेन की बोगी पर लगे बुरहान वानी के पोस्टर को ट्विटर पर पोस्ट किया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि स्पेशल आजादी ट्रेन 14 अगस्त को पेशावर से कराची के लिए रवाना होगी, इस पर कमांडर बुरहान वानी और दूसरों की तस्वीर लगी है। पाक की ऐसी नापाक हरकत से पहले आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का सरगना सलाहुद्दीन कह चुका है कि कश्मीर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध हो सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad