Advertisement

"कश्मीर जीतने में तालिबान करेगा हमारी मदद", इमरान खान की पार्टी नेता के बिगड़े बोल; किया बड़ा दावा

अफगानिस्तान पर अब तालिबानियों का फिर से कब्जा हो चुका है। लेकिन, इधर पाकिस्तान के दिल में खुशी के...

अफगानिस्तान पर अब तालिबानियों का फिर से कब्जा हो चुका है। लेकिन, इधर पाकिस्तान के दिल में खुशी के बुलबुले निकल रहे हैं। प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की नेता नीलम इरशाद शेख ने तालिबान के कंधे पर कश्मीर पर कब्जा करने मुगालता पाल लिया है। 

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान में तालिबानी राज, पाकिस्तान में भी धड़कनें तेज

पीटीआई की नेता नीलम ने एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान कहा है, "तालिबान हमारा साथी है, और वो हमें कश्मीर फतह करके देगा।" गौरतलब है कि नीलम सिर्फ पीटीआई की बड़ी नेता ही नहीं हैं, बल्कि उनके इमरान खान से पारिवारिक रिश्ते भी हैं।

दरअसल, रविवार को ‘बोल टीवी’ के एक लाइव शो के दौरान एंकर ने पीटीआई नेता नीलम से इमरान सरकार की उपलब्धियों पर सवाल किया। इसी दौरान नीलम इरशाद शेख ने कई बातों का जिक्र किया। इसी दौरान नीलम ने कहा, "तालिबान हमसे कहते हैं कि हम आपके साथ हैं और वो हमें कश्मीर फतह करके देंगे।"

नीलम इरशाद शेख के इन बातों को कहते ही एंकर नूर-उल-आफरीन और दूसरे पैनालिस्ट्स हंसने लगे। एंकर ने कहा, "मैडम, जरूर आपके पास कोई वॉट्सअप आया होगा। आपको आखिर किसने ये ख्वाब दिखाया कि तालिबान हमें कश्मीर फतह करके देंगे। अगर ऐसा है तो फिर हमारी फौज क्या कर रही है? इस प्रोग्राम को दुनिया देख रही है। जानती हैं, आपने क्या कह दिया।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad