Advertisement

बाबा रामदेव न्‍यूयॉर्क में स्‍वतंत्रता दिवस परेड में हिस्‍सा लेंगे

योग गुरु बाबा रामदेव न्‍यूयॉर्क में भारत के स्‍वतंत्रता दिवस की परेड में विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाग लेंगे। बाबा रामदेव अमेरिका के अलावा कनाडा की भी यात्रा करेंगे। योग गुरू रामदेव 21 अगस्‍त को न्यूयार्क में होने वाली वार्षिक 70वीं स्वतंत्रता दिवस परेड में हिस्सा लेंगे और अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में योग शिविर आयोजित करेंगे।
बाबा रामदेव न्‍यूयॉर्क में स्‍वतंत्रता दिवस परेड में हिस्‍सा लेंगे

एक मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशन :एफआईए: ने 21 अगस्त को न्यूयार्क में होने वाली स्वतंत्रता दिवस परेड में रामदेव को विशिष्ट अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया है। वह उत्तर अमेरिका की यात्रा के तहत 19 एवं 20 अगस्त को कनाडा के ओंटारियो की यात्रा करेंगे और 23 अगस्त को ह्यूस्टन जाएंगे।

इस दौरान वह वैदिक हॉलिस्टिक लिविंग पर योग प्रशिक्षकों एवं योग करने वालों को संबोधित करेंगे। हर  साल भारत की आजादी का पर्व अमेरिका में मनाया जाता है। जहां हर साल भारत के सेलेब्रेटी भाग लेते हैं।

पिछले साल सिने तारिका शिल्‍पा शेट़टी ने भाग लिया था। इस बार योग गुरु बाबा रामदेव वहां अपनी योग परंपरा का बखान करेंगे। गौर हो कि अपने स्‍वदेशी उत्‍पादों के प्रचार में सक्रिय बाबा रामदेव विदेशी कंपनियों का विरोध आए दिन करते हैं। लेकिन विदेश में समारोह में विशिष्‍ट अतिथि बनने से उनको कोई गुरेज नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad