Advertisement

श्रीनिवास के बाद अमेरिका में एक और भारतीय व्यापारी की हत्या

अमेरिका के कंसास में हुई भारतीय इंजिनियर की हत्या का मामला अभी तक शांत नही हुआ था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। श्रीनिवास के बाद एक और भारतीय मूल के व्यवसायी की उनके साउथ कैरोलीना के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई।
श्रीनिवास के बाद अमेरिका में एक और भारतीय व्यापारी की हत्या

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, भारतीय मूल के एक कारोबारी की साउथ केरलाइना स्थित उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना गुरुवार रात की है। कारोबारी हरनिश पटेल रात करीब 11.24 बजे अपनी दुकान बंद कर घर की ओर जा रहा था, तभी 10 मिनट बाद ही लैंकैस्टर में घर से कुछ ही फुट दूर किसी ने हरनिश की गोली मारकर हत्या कर दी।

पटेल की यह हत्या, ट्रंप के उस बयान के दो दिन बाद हुई है जिसमें उन्होंने कनसास बार में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास की हत्या को 'घृणा और बुराई से भरा कृत्य' बताया था। इलाके के काउंटी शेरीफ ने कहा है कि ' यह अपराध रंगभेद से प्रेरित होकर किया गया है मुझे इसकी कोई वजह नहीं दिखती।'

एक महिला ने फोन कर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने चीखने की और गोलियां चलने की आवाज सुनी है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो उसने हरनिश को मृत पाया। हरनिश की हत्या करने वालों को पुलिस अभी तक नहीं खोज पाई है। मामले की जांच जारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad