Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
सदाबहार रेखा

उम्र एक आंकड़ा

फोटो एकदम असली है। असली मतलब न फोटोशॉप न एआइ का इस्तेमाल। सदाबहार शब्द अब रेखा के लिए बेजान लगता है। आइफा अवॉर्ड में ताजगी से भरी रेखा स्टेज पर आईं, तो बस कमाल हो गया। गुलाबी परिधान की रंगत उनके चेहरे पर भी थी। आबू धाबी में उस शाम कलाकार तो बहुत थे लेकिन महफिल तो कोई और ही लूट ले गया।

रंग गुलाबी

युवराज सिंह

युवराज सिंह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। मजाकिया किस्से सुनाने वाले युवी एक बार खुद मजाक बन गए थे। युवी ने किस्सा बयान किया, ऑस्ट्रेलिया दौरे के वक्त एक बॉलीवुड हीरोइन को डेट करने के चक्कर में यह मुसीबत हुई थी। एक्स ने युवी की पैकिंग की और जूते भी पैक कर दिए। फिर क्या युवी को एयरपोर्ट तक उसके गुलाबी जूतों में जाना पड़ा।

लापता का पता

लापता लेडिज

कई बार जिनका पता नहीं होता, उनका पता इतना मजबूत होता है कि स्थायी पहचान बन जाता है। यही बात लापता लेडिज के बारे में कही जा सकती है। कम बजट की, नए कलाकारों के साथ बनी फिल्म में अब ऑस्कर में जाएगी। फिल्म बनते वक्त किरण राव की टीम को पता भी नहीं था कि एक दिन भारत की सबसे प्रतिष्ठित रेस में होगी। अगर ऑस्कर मिल जाता है, तो किरण के पति आमिर खान का सपना भी पूरा होगा, जिनकी फिल्म लगान पिछड़ गई थी।

दुश्मन-दुश्मन

आदित्य रॉय कपूर

एक पुरानी कहावत है, खाया-पिया कुछ नहीं, गिलास तोड़ा बारह आना। रितिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर इसी बारह आने का भुगतान कर रहे हैं, बेवजह। उर्वषी रौतेला ने बताया कि उन्होंने एक डेटिंग साइट पर इन दोनों महानुभावों को देखा है। तो हुआ न वही, बिना किए दो गुलफाम मुफ्त मारे गए।  

यहां से वहां तक

करणवीर मेहरा

करणवीर मेहरा खतरों का खिलाड़ी शो जीत कर बिग बॉस के घर चले गए हैं। बिग बॉस के घरवालों को उनके आने पर कोई ऐतराज भी नहीं है, क्योंकि, कोई नया उम्मीदवार आता, उसके विनर होने के चांस थे। लेकिन जब कोई एक बड़ा शो जीत कर आए, तो जाहिर-सी बात है, उसे सिर्फ शो में वजन लाने के लिए लाया जा रहा है विजेता बनाने के लिए नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement