Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा

कुछ तो है

नए दस्तूर में यह अच्छी बात है कि ‘जस्ट फ्रेंड’ बताने का चलन कम होता जा रहा है। आज की पीढ़ी के स्टार, सोशल मीडिया पर धुआं दिखाते हैं और प्रशंसकों को आग खोजने में लगा देते हैं। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की सोशल मीडिया पोस्ट में कुछ समानताएं दिखने के बाद जनता ‘इंस्पेक्टर दया’ बन गई। दोनों साथ हैं क्या। साथ हैं, तो कहां हैं। छुट्टियां मना रहे हैं कि चुपचाप शादी कर हनीमून। सवाल कई हैं और खलिहर लोग हैं कि काम छोड़ जवाब खोजने में लगे हैं।  

खेल भावना

शाहरुख खान

वानखेड़े स्टेडियम में सिक्योरिटी गार्ड से उलझने के बाद तो दरिया में बहुत पानी बह गया है। पठान स्टार शाहरुख खान ने अब एक्टिंग के साथ खेल के मैदान में जाने की तहजीब भी सीख ली है। उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के दिल्ली कैपिटल्स को धो डालने के बाद किंग खान हारी हुई टीम के कप्तान ऋषभ पंत के पास न सिर्फ पहुंचे, बल्कि उन्हें गले भी लगा लिया।   

डर का माहौल

नादिया खान

गलती नादिया खान की बिलकुल नहीं है। गलती तो उस इच्छा कि है, जिसमें बिना प्रतिभा नाम कमाने की लालसा होती है। पाकिस्तानी प्रस्तोता का कहना है कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के पूरे खेल के पीछे भारतीय कलाकार हैं। इस डर में खान तिकड़ी भी शामिल है! फवाद खान की लोकप्रियता से डर ने यह सब कराया। चुटकुले तो खूब सुने, बुटकुला पहली बार सुना।

मस्ताना अंदाज

दीपिका पादुकोण

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स ऐंड साइंसेस ने पीरियड फिल्म बाजीराव मस्तानी का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर सभी को हैरत में डाल दिया। वीडियो दिवानी-मस्तानी गाने का है, जिसमें दीपिका पादुकोण अपने आइकॉनिक लुक में डांस कर रही हैं। दीपिका से ज्यादा खुश तो उनके पति रणवीर हुए। दीपिका ने इसे अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। भारतीय दर्शक तो इसलिए खुश हैं कि बॉलीवुड का डंका वहां भी बज ही गया।

लतीफेबाज

 कुणाल कामरा

कोई कुछ भी कहे, दिल बहुत बड़ा है भाई जान का। कुणाल कामरा को सुर्खियां बटोरने का शौक है, सो कभी-कभी तीखी चुटकी भी काट लेते हैं। सलमान खान पर ज्यादा की तो उनके प्रशंसक नाराज हो गए। खबर आई कि कामरा साहब माफी मांग लें वरना कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। मुकदमे-वुकदमे से डरने वाले नहीं हैं कुणाल। कह दिया माफी नहीं मांगूंगा। नाखून कटा कर वे शहीद होते, उससे पहले ही सल्लू मियां ने कह दिया कि कोई मुकदमा करने नहीं जा रहे। कामरा यह भी न कह सके, लतीफेबाज हूं, मुझे वही रहने दिया जाए। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement