Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
माइकल वॉन

ईंटेलियन स्टाइल

इंग्लैंड से आकर पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन देसी बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। ईंट पर कुर्सियां रख कर पेड़ से लटके आईने वाले भदेस ‘सलून’ में वॉन ने बाल कटाए, शेव बनाई और एक्स पर शेयर की। सोशल मीडिया के रिवाज के मुताबिक कुछ लोगों ने ट्रोल किया, कुछ ने प्रशंसा की, तो कुछ ने चिंता की। चिंता हाइजिन और हेयर कट बिगड़ जाने की। लेकिन वॉन को अपने दोस्त पर पूरा भरोसा था, तो उन्होंने इस ईंटेलियन सलून का पूरा-पूरा आनंद लिया।

लखि बाबुल मोरे

मसाबा गुप्ता

मसाबा गुप्ता का बचपन अपने पापा विवियन रिचर्ड्स के साथ नहीं बीता लेकिन अब पापा लगातार भारत आते हैं और बिटिया से मिलते रहते हैं। पापा के खिलाफ बोला गया एक भी शब्द उन्हें बर्दाश्त नहीं, फिर भले ही वह किसी ने भी बोला हो। पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने जब विवियन के खिलाफ नस्लभेदी टिप्पणी की, तो मसाबा ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। रमीज राजा को उन्होंने खूब खरी-खरी सुनाई। पापा की परियां ऐसी ही होती हैं।

नया फैशन

शहनाज गिल

मालदीव, स्विट्जरलैंड के खूबसूरत बैकग्राउंड वाली तस्वीरों की रेटिंग आजकल दूसरे नंबर पर आ गई है। बिकनी से ज्यादा गर्म जैकेट वाली तस्वीरों की डिमांड है। लेकिन ये तस्वीरें तभी नंबर वन बनती हैं, जब पृष्ठभूमि में बद्रीनाथ या केदारनाथ के मंदिर हों। शहनाज गिल की इस तस्वीर में मार्केट की डिमांड की सब बातें हैं। अप मार्केट तस्वीर की बधाई दे दी जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement