Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
हर्षवर्धन कपूर

महंगी पड़ी अपील

बहन और बहनोई से प्यार अलग बात है, लेकिन उनके लिए प्रचार बिलकुल अलग। अब बेचारे हर्षवर्धन कपूर को क्या पता था कि जूते उन पर भारी पड़ जाएंगे। उन्होंने असली स्नीकर पहनने की अपील क्या की, जनता लट्ठ लेकर उनके पीछे पड़ गई। तिस पर उन्होंने यह कह दिया कि बजट कम है, तो दूसरे ऑप्शन देख लें पर नकली न पहनें। दरअसल सोनम के पति आनंद आहूजा मल्टी ब्रांड स्नीकर्स स्टोर के फाउंडर हैं। अब वह कितनी भी सफाई दें लेकिन अपील उन पर भारी तो पड़ ही गई है।

दूसरी पारी

माहिरा खान

पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान की दूसरी शादी की यह सबसे खूबसूरत तस्वीर है। हाल ही में उन्होंने सलीम करीम से जब शादी की, तो उनके साथ सलीम के साथ एक और खास शख्स ने उनका हाथ थाम रखा था। माहिरा के बेटे अजलान पूरी शादी में उनके साथ बने रहे। यह बदलाव माहिरा के प्रशंसकों के साथ-साथ उन लोगों को भी छू गया, जो नई पीढ़ी को गंभीर नहीं समझती।

दीदी का साथ

सुहाना खान और अबराम

जल्द ही सुहाना खान की नई फिल्म आर्चीज आने वाली है। भले ही फिल्म ओटीटी पर आएगी, लेकिन फिल्म को हिट कराने के लिए प्रचार की जरूरत तो होगी ही न। तो भला प्रचार कैसे होगा, जाहिर सी बात है, हर कुछ दिन बाद नई तरह की खबरों से। रोज अलग-अलग कपड़ों में फोटो से आखिर कितनी खबर बनेगी। इसमें बोर होने का खतरा है सो अलग। छोटे भाई का हाथ थामे इस फोटो ने कितनी सुर्खियां बटोरी कुछ पता भी है। अबराम को देखने के बहाने सुहाना भी खबरों में आ गईं।

नया नाम

श्रद्धा कपूर

ईडी, सीबीआइ जैसी जांच एजेंसियों ने कलाकारों के जीवन में पूछताछ का रोमांच भर दिया है। नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण के बाद अब इस सूची में नया नाम श्रद्धा कपूर का है। जल्द ही सादा सूती सूट पहने, बिना मेकअप के ईडी के दफ्तर से आते-जाते उनके फोटो देखने का इंतजार करते रहिए।

यही सीख लो

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को लग रहा है, कुछ नया सीखना ही होगा। बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु, सेल्फी और अब मिशन रानीगंज। कुमार साहब को ढूंढे से भी दर्शक नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में खिलाड़ी कुमार जब झाड़ू लेकर सफाई करने पहुंचे तो उन्हें लगा था, स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर का काम तो उन्हें शायद मिल ही जाएगा। लेकिन उल्टे झाड़ू पकड़े उनकी तस्वीर के इतने मीम बन गए कि फ्लॉप कुमार को लग रहा होगा, आखिर वह यहां गए ही क्यों।

Advertisement
Advertisement
Advertisement