Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

राघव राज

मिस्टर ऐंड मिसेज चड्ढा की तस्वीरों के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा। कभी राजनीति में न आने की कसम, किसी नेता से शादी न करने के फैसले के बाद भी ना ना करते-करते परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा पर दिल हार ही बैठीं। उदयपुर में शादी और तस्वीरों पर बधाई की बारिश के बीच इस तस्वीर को खास ही तवज्जो मिली। शादी में भले ही प्रियंका जिज्जी न आ पाईं लेकिन बधाई संदेश आया। वैसे भी दिल पर राघव राज हो गया तो फिर किसी का इंतजार क्या करना।

मिले सुर मेरा-तुम्हारा

स्वरा भास्कर

मातृत्व से बढ़कर कोई आनंद नहीं। फिल्मी मम्मियों ने तो इस भावना में चार चांद जड़ दिए हैं। गाजे-बाजे के साथ पहले घोषणा फिर बेबी के दिल लुभाने वाले फोटो। कूल मॉम की सूची में नया नाम स्वरा भास्कर का है। खिली हुई फूलों की बगिया जैसी मुस्कराहट के साथ बिटिया राबिया को निहार रहे फहद अहमद भी खुद को प्राउड डैडी समझ रहे हैं। उनके और स्वरा का सुर मिल कर यह सुरीला नतीजा दोनों को खूब-खूब दिल से मुबारक हो।

शरीफाना अवतार

दिशा पटानी

अक्सर अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया को धुआं-धुआं कर देने वाली दिशा पटानी को सेंसुअस स्टाइल में देखने की आदत पड़ गई है। इस बार कुछ अलग करने के लिहाज से जब उन्होंने अपने प्रशंसकों की नजरों को शाकाहारी ट्रीट दी, तो कुछ का दिल डूब गया, हाय ये क्या हो गया। लॉन्जरी ऐड के लिए हाल ही में ट्रोल हुई मिस पटानी ने अपना लुक इतना सादा कर लिया! ऑफ शोल्डर ड्रेस में उन्हें देखने के लिए थोड़ी कोई उनकी तस्वीरें देखना चाहता है। ऊपर से वो चश्मा। इस लुक में भला उन्हें किसकी नजर लगेगी।

बीच, बॉडी, बवाल

वरुण धवन

बवाल फिल्म आई और चल गई। तो वरुण धवन जी ने सोचा कि बवाल का जश्न बॉडी दिखा कर बीच पर किया जाए। इससे लोगों को पता तो चला कि आपके चॉकलेटी अवतार के पीछे एक टोंड बॉडी है। अब अगली बार जब सल्लू भाई जान अपनी शर्ट उतारना चाहेंगे, तो उन्हें भी सोचना पड़ेगा। क्योंकि एक म्यान सॉरी यानी एक इंडस्ट्री में एक ही शर्टलेस हीरो जमता है और हमें तो यह मुंडा जम गया है। अब भाईजान आप अपने लिए कोई नया स्टाइल ढूंढ ही लो।

दुख भरे दिन बीते रे भैया

जैकलीन फर्नांडीज

ईडी और सीबीआइ दफ्तर के चक्कर काटकर घनचक्कर बन गई जैकलीन फर्नांडीज अब इन चक्करों के बाहर आ रही हैं। इटली में सेलेना गोम्स के साथ तस्वीर खिंचवा कर उन्होंने यह तो बता ही दिया है कि शूटिंग के लिए बाहर जाने की इजाजत उन्हें मिल गई है। साथ ही समुद्र तट पर चिल करने वाली स्टाइल में फोटो देख कर कोई भी कह सकता है कि वे अपने पुराने तिहाड़ी दोस्त के तनाव से भी बाहर आ गई हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement