Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति

प्यार और प्रार्थना

नितांत राजनैतिक कार्यक्रम के बीच एक तस्वीर ने पूरी फिजा बदल दी। आम भाषा में कहें, तो मजमा लूट लिया। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर प्रार्थना करने गए थे लेकिन प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने फुहारों से बचाने के लिए पत्नी अक्षता मूर्ति का छाता क्या थामा, यह तस्वीर प्यार की मिसाल बन गई। जी-20 सम्मेलन के लिए भारत आए इस जोड़े को लेकर वैसे भी अलग ही माहौल था। भारत उन्हें प्रधानमंत्री के साथ दामाद भी मान रहा था। सम्मेलन से बाहर आकर सुनक ने भी साबित किया कि वे भारत की बेटी का कितना ध्यान रखते हैं।

जवाब हाजिर है

विजय वर्मा

पहचान कभी थी गली बॉय फिर बनी मिर्जापुर। अब बंदे को जाने जान के को स्टार के रूप में पहचाना जा रहा है। विजय वर्मा अपनी मेहनत से यहां तक पहुंचे हैं कि वह करीना कपूर के साथ जाने जान में स्क्रीन साझा कर रहे हैं। उनका आत्मविश्वास देखिए, करीना ने बताया सैफ ने कहा कि मेकअप लगा कर सेट पर पहुंचने की आदत छोड़ देना। तपाक से जवाब आया, उनकी बदौलत आप हमें जान रही हैं वर्ना पूछतीं ये कौन हैं? है न जवाब में दम?

वर्मा की नायिका

जाह्नवी कपूर

बालों में लहरें और उन पर सजे फूल, निगाहों में शोखी की जगह इंतजार...ऐसी ही किसी विरहणी को देख कर शायद राजा रवि वर्मा को अपने स्त्री पात्रों को रंगों से उकेरने की प्रेरणा मिली होगी। गुलाबी साड़ी में वर्मा की नायिका की तरह सजी जाह्नवी कपूर को नए दौर में पुरानी नायिका सी सजधज से जरा डर नहीं लगता। ड्रेस तो यह भी ऑफ शोल्डर है लेकिन ये कलात्मक अनावृत्त कंधे किसी भी बोल्ड ड्रेस से ज्यादा मोहक हैं। है न।

पटौदी बॉएज

तैमूर-इब्राहिम-जेह

पटौदी हाउस से ऐसी तस्वीरें आना आम बात है। लेकिन हर बार तस्वीरों में इतने लोग होते हैं कि ध्यान पापा सैफ या मम्मी करीना पर आकर ठहर जाता है। कभी-कभी सारा अली खान वह लाइमलाइट चुरा लेती हैं, जो इन तीनों को भी थोड़ी तो मिलना ही चाहिए थी। तो इस बार एक जैसे कपड़े पहन कर इब्राहिम भैया के साथ तैमूर और जेह बैठे तब मामला ही बदल गया। किसी को इब्राहिम का लुक भा गया, किसी को तैमूर बड़ा लगने लगा, किसी को जेह की क्यूटनेस दीवाना बना गई। खान तिकड़ी का जलवा ही अलग है।

साझेदारियां

आलिया भट्ट-ईशा अंबानी

ईशा अंबानी और आलिया भट्ट की साथ में तस्वीर देख कर अगर अंदाज की बंदूक केवल यहीं तक पहुंचे कि कहीं ईशा आलिया भट्ट के साथ किसी फिल्म में तो नहीं रहीं। तब भला दोनों क्या कर सकती हैं। ईशा को न आलिया के काम में दिलचस्पी है न शायद वह करना चाहती हैं। लेकिन आलिया जरूर लंबे समय से ईशा का काम जरूर कर रही हैं। ईशा का काम यानी बिजनेस। एक्टिंग के साथ-साथ वो बच्चों का एक लेबल भी चलाती हैं, जो मुनाफा भी कमाता है। अब इस मुनाफे में दोनों साझीदार हो गई हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement