Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
फवाद खान के साथ मायरा खान

ओटीटी पर पड़ोसी

फवाद खान और माहिरा खान भारत के लिए अनजाने चेहरे नहीं हैं। उनके धारावाहिकों की एक जमाने में भारत में बहुत धूम रही है। लेकिन दोनों को देखने के लिए भारतीय दर्शकों के पास अब तक कोई ठीक विकल्प नहीं था। उनके प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है, नेटफ्लिक्स पर जल्द ही पाकिस्तान की वेबसीरीज आने वाली है, जिसका बेसब्री से इंतजार है। दोनों की जोड़ी भारत में क्या गुल खिलाएगी यह तो वक्त बताएगा।

मुबारक पहला कदम

kareena kapoor

करीना कपूर कुछ भी करेंगी, तो खास ही करेंगी। जैसे उनका ओटीटी डेब्यू। उनका आना ही हल्ला है। लेकिन साधारण तरीके से प्रचार हो जाए, फिल्म ओटीटी पर आ जाए, तो फिर इसमें बेबो को क्या मजा। फिल्म आने से पहले बाकायदा एक शॉर्ट फिल्म रीलीज की गई है। उनके किरदार पू से लेकर जब वी मेट तक से निकल कर कुछ नया करने की इच्छा दिखाती करीना को देखना वाकई पार्टी होगा। 

प्रशंसकों के भरोसे

एल्विश यादव

एल्विश यादव ने बिग बॉस जीत कर नया रिकॉर्ड बना दिया है। वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेकर जब वह इस खेल में पहुंचे थे, तब किसी को यकीन नहीं था कि एक यूट्यूबर इस खेल में विजेता हो सकता है, जहां कई धुरंधर मौजूद थे। एल्विश ने यह मुकबला अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से जीता। 2016 से यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करने वाले एल्विश गुरुग्राम के वजीराबाद में रहते हैं और रोजमर्रा के जीवन पर बने उनके वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। बाइक्स के शौकीन एल्विश को लक्जरी लाइफ पसंद है। 

पंगा खत्म

कंगना रणौत

कंगना रणौत और करण जौहर की दुश्मनी के किस्से जग जाहिर हैं। बड़बोली कंगना अपने तरकश में हमेशा करण के नाम के तीर लिए घूमती हैं। उन्हें जब जहां मौका मिलता है, वे निशाना साधने से बाज नहीं आतीं। लेकिन लग रहा है कि अब यह दुश्मनी दोस्ती में बदल सकती है। अब जौहर साहब ने सफेद झंडा उठा लिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में उन्हें इमरजेंसी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस हृदय परिवर्तन का कारण और रहस्य से परदा तो वह ही उठा सकते हैं।

जब जागो...

आदित्य राज कपूर

स्वर्गीय शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर आजकल अपनी किसी नई फिल्म, फिल्म से जुड़े प्रोजेक्ट या किसी रोल के लिए चर्चा में नहीं हैं। फिल्म से जुड़ा परिवार के इस सदस्य के इल्म पर बात करना इसलिए भी थोड़ा अलग है क्योंकि आदित्य राज ने 67 साल की उम्र में अपना स्नातक पूरा किया है। इंदिरा गांधी ओपन विश्वविद्यालय से डिग्री हासिल करने के बाद गर्व से भरे आदित्य ने सोशल मीडिया में मुस्कराते हुए फोटो के साथ सूचना साझा की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement