Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
माधुरी दीक्षित-करिश्मा कपूर

राहुल कहां है

25 साल बाद पूजा और निशा मिलीं वो भी राहुल के बगैर। बड़ी नाइंसाफी है। दिल तो पागल है की अभिनेत्रियां माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर के बिना मेकअप चेहरे और कैजुअल कपड़े देख कर तो यही लग रहा है जैसे दोनों अचानक मिलीं और अतीत की यादों में खो गईं। ‘बलम पिचकारी’ पर डांस मूव्स देख कर प्रशंसकों का खुश होना लाजमी था, बस राहुल यानी शाहरुख खान की कमी रह गई।

हमारी बहू रिवाबा

रिवाबा जड़ेजा

चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आइपीएल खिताब जीता, फाइनल में करीब-करीब हार रहे थे लेकिन रवींद्र जाडेजा ने अंतिम ओवर में एक छक्का और चौका लगाकर महफिल लूट ही ली थी कि उनकी पत्नी और जामनगर विधायक रिवाबा जाडेजा की एंट्री हो गई। सिर पर पल्लू लिए रिवाबा ने पहले पति के पैर पड़े और फिर गले लग गईं। भाई जाडेजा के छक्के हवा हो गए और ट्रॉफी वाला फोटो भी जीत से ज्यादा साड़ी पर केंद्रित हो गया। जाडेजा अच्छे खिलाड़ी हैं यह पता है, लेकिन रिवाबा खिलाड़ी पति से बेहतर नेता हैं, यह उन्होंने जता दिया। 

बड़े धोखे हैं इस राह में

उर्वर्षी रौतेला

कुछ दिन पहले कान फिल्म फेस्टिवल में मगरमच्छ के आकार का नेकलेस पहन कर सुर्खियों में आई उर्वशी रौतेला की टीम ने नेकलेस कार्टियर ब्रांड का बताया। लेकिन जूलरी एक्सपर्ट अरुंधति डे शेठ ने उस नेकलेस को नकली साबित कर दिया। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि खबर आई, उर्वशी ने 190 करोड़ रुपये का बंगला खरीद लिया है। उनकी साथिनों की सांस रुकती उससे पहले ही उनकी मां ने इसका खंडन कर दिया। लेकिन तब तक फेक फैक्ट्री का काम तो हो चुका था।

ये खयाल आया

शोभिता धूलिपाला

मेड इन हेवन और नाइट मैनेजर स्टार शोभिता धुलिपाला जैसे सत्तर के दशक के समय को वापस लौटा लाईं। जब, छह गज का पारंपरिक परिधान और सादगी स्त्रियों को परिभाषित किया करती थी। फैंसी डिजाइनर कपड़ों को अलमारी में बंद कर सफेद सूती साड़ी में घर की छत पर किए गए फोटो शूट को उन्होंने नाम दिया, इंडियन समर्स। उनकी सादी अदा और जिंदगी की धूप पर हाथ की ओट का साया। क्या कहने।

Advertisement
Advertisement
Advertisement